main page

83 साल की उम्र में नाती आहिल के लिए घोड़े बने सलीम खान, वीडियो वायरल

Updated 20 January, 2019 04:11:42 PM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के पिता सलीम खान का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलीम अपने नाती आहिल के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। सलीम घोड़ा बने हैं और आहिल उनके ऊपर सवारी कर रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के पिता सलीम खान का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलीम अपने नाती आहिल के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। सलीम घोड़ा बने हैं और आहिल उनके ऊपर सवारी कर रहे हैं। वीडियो को अर्पिता खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा-'83 साल के मेरे पिता को आहिल के साथ इस तरह खेलते देखना बहुत शानदार है। ऐसे ही उन्होंने हमारे साथ भी खेला लेकिन मुझे याद नहीं । ये हमेशा के लिए याद रहेगा। लव यू डैड/नाना'। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

बता दें कि आहिल को सभी काफी प्यार करते हैं। अक्सर सलमान को भी आहिल के साथ खेलते देखा जाता है। वहीं अरबाज और सोहेल भी आहिल को अपनी जान से ज्यादा प्यार करते हैं ।

Bollywood Tadka, सलमान खान इमेज, सलीम खान इमेज, आहिल शर्मा इमेज,

अर्पिता ने अर्पिता ने साल 2014 में बाॅयफ्रेंड आयुष शर्मा से शादी रचाई थी। आयुष पहले अपने पिता के बिजनेस को संभालते थे। बीते साल ही आयुष ने सलमान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'लवयात्री' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।  

: Smita Sharma

salim khan hindi newsplayedahil sharma hindi newsvedio viralBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...