main page

53 साल की हुई सलमा हायेक, बर्थ-डे पर शेयर की ऐसी तस्वीरें

Updated 02 September, 2019 04:27:17 PM

मैक्सिकन और अमेरिकी एक्ट्रेस सलमा हायेक ने अपने करियर की शुरुआत मेक्सिको से की थीं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मैक्सिकन और अमेरिकी एक्ट्रेस सलमा हायेक ने अपने करियर की शुरुआत मेक्सिको से की थीं। सलमा डेस्पेरैडो, डस्क टिल डॉन, वाइल्ड वाइल्ड वेस्ट और डोगमा जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। 2 सितंबर को सलमा  53 साल की हो गई हैं और अपने बर्थ-डे पर उन्होंने सोशल मीडिया में बिकिनी में तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी। आइए, जानते हैं सलमा से जुड़ी कुछ बातें...

Bollywood Tadka

हायेक खूबसूरत जगहों पर अपनी छुट्टियां एज्वॉय करने के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों भी वह अपना बर्थ-डे ऐसी ही एक ब्यूटीफुल लोकेशन पर सेलेब्रेट कर रही हैं।  

Bollywood Tadka

 नीयन ब्लू बिकिनी में तस्वीर पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है कि "हां, कल  मैं 53 साल की हो जाऊंगी।  हाफ सेंचुरी पूरी कर चुकी सलमा अभी भी हॉटनेस के मामले में आज की ऐक्ट्रेसेस पर भारी पड़ती नजर आती है। 

Bollywood Tadka

2 सितंबर 1966 में मैक्सिको में पैदा हुई सलमा का परिवार काफी संपन्न है और इसलिए वह अच्छी एजुकेशन ले पाई। 


Bollywood Tadka
सलमा को सिर्फ 23 साल की उम्र में मैक्सिकन सीरियल 'टेरेसा' के लीड रोल के लिए कास्ट किया गया, जिसने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया।

 

 

: Smita Sharma

Trending NewsSalma Hayek Bikini Picturesalma hayek imagessalma hayek newssalma hayek  photossalma hayek  birthdayHollywoodBollywoodEntertainment

loading...