main page

इंस्टाग्राम पर 17 मिलियन फॉलोवर्स पूरे होने पर खुशी से झूमी सलमा हायेक, बीचे किनारे यूं मनाया जश्न

Updated 18 January, 2021 05:12:56 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा हायेक सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सलमा ने इंस्टाग्राम पर अपने 17 मिलियन फॉलोवर्स पूरे कर लिए हैं। इस खुशी में एक्ट्रेस ने अपनी फिर लेटेस्ट अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब चर्चा बटोर रही

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा हायेक सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सलमा ने इंस्टाग्राम पर अपने 17 मिलियन फॉलोवर्स पूरे कर लिए हैं। इस खुशी में एक्ट्रेस ने अपनी फिर लेटेस्ट अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब चर्चा बटोर रही हैं। 

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में 54 की एक्ट्रेस का बोल्ड और गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ग्रीन कलर की खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही हैं। जिसमें उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

नेक पर व्हाइट कलर की चेन उनके लुक की ग्रेस को और भी बढ़ा रही हैं। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कमप्लीट करते हुए सलमा जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सलमा को आखिरी बार फिल्म The Roads Not Taken में देखा गया था, जो कि साल 2020 मेें रिलीज हुई थी। इसके अलावा उनके पास बलिस और एटर्नल जैसी फिल्में हैं, जो इस साल में कभी भी रिलीज हो सकती हैं।

Bollywood Tadka


 

: suman prajapati

Salma Hayeksharebold photoscompletion17 millionfollowersInstagramHollywood NewsHollywood Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...