main page

सलमान की 'राधे' को मिल रहा दर्शकों का खूब प्यार, खुशी से झूमे 'भाईजान' बोले 'आपका बहुत- बहुत शुक्रिया'

Updated 15 May, 2021 04:38:47 PM

फैंस की मोस्ट अवेटड फिल्म  ''राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई''  सिनेमा के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 13 मई को रिलीज हो चुकी है। सलमान खान की ये फिल्म फैंस के लिए ईद का बेस्ट तोहफा मानी जा रही है। इसे दर्शकों के काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। फैंस की ओर से मिल रही सराहना से भाईजान की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसके लिए फैंस को धन्यवाद कहा है। सलमान खान ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “पहले तो ईद की ढेर सारी शुभकामनाएं और मेरी फिल्म

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस की मोस्ट अवेटड फिल्म  'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई'  सिनेमा के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 13 मई को रिलीज हो चुकी है। सलमान खान की ये फिल्म फैंस के लिए ईद का बेस्ट तोहफा मानी जा रही है। इसे दर्शकों के काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। फैंस की ओर से मिल रही सराहना से भाईजान की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसके लिए फैंस को धन्यवाद कहा है।

सलमान खान ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “पहले तो ईद की ढेर सारी शुभकामनाएं और मेरी फिल्म राधे को इतना ज्यादा प्यार देने के लिए आप सभी का बहुत- बहुत धन्यवाद। फिल्म इंडस्ट्री आपके प्यार और समर्थन पर ही कायम है। आपका बहुत- बहुत शुक्रिया कि आप लोगों ने इस फिल्म को पहले ही दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बना दिया है।”
बता दें, फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है।  

  
 

Content Writer: suman prajapati

Salman khanthanksfanspositiveresponsefilmradhe- your most wanted bhaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...