main page

ऐश्वर्या से प्यार में धोखा मिलने पर रोए सलमान, भाईजान ने बिग बाॅस कंटेस्टेंट को दी प्यार में न पड़ने की सलाह

10 February, 2020 12:31:54 PM

''बिग बाॅस 13'' के सीजन का ये आखिरी वीकेंड काफी धमाकेदार होने वाला है। शो में इस बार सलमान घरवालों के साथ मस्ती करते दिखेंगे। शो में सलमान शिल्पा शेट्टी के साथ ऐश्वर्या और उनकी फिल्म ''हम दिल दे चुके सनम'' के सैड साॅन्ग ''तड़क-तड़प'' को रीक्रेट करते हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के सीजन का ये आखिरी वीकेंड काफी धमाकेदार होने वाला है। शो में इस बार सलमान घरवालों के साथ मस्ती करते दिखेंगे। शो में सलमान शिल्पा शेट्टी के साथ ऐश्वर्या और उनकी फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के सैड साॅन्ग 'तड़क-तड़प' को रीक्रेट करते हैं।

Bollywood Tadka

इसके बाद सलमान रोने भी लगते हैं। वहीं आज के एपिसोड में वालों के कठघरे में कंटेस्टेट्स नहीं बल्कि खुद सलमान खड़े होंगे। सामने आए प्रोमो वीडियो के मुताबिक बिग बॉस के घर में मशहूर टीवी शो आपकी आदलत के वकील यानि रजत शर्मा नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

रजत सलमान पर कई तीखे इल्जाम लगाएंगे, जिससे सलमान के पसीने छूट जाएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान कठघरे में खड़े और  रजत शर्मा उनसे सवाल करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

रजत शर्मा ने सलमान से पूछा-'आपने आसिम से कहा कि उनकी वजह से ही हिमांशी की सगाई टूट गई और आपने सिद्धार्थ शुक्ला को वॉर्निंग दी कि वो शहनाज़ से दूर रहें, तो क्याआप नहीं चाहते कि यहां किसी का रिश्ता बने?

Bollywood Tadka

इस सवाल के जवाब में सलमान कहते है कि मेरा कनेक्शन नहीं बन रहा तो मैं किसी और क्यों बनने दूं। सलमान के इस जवाब पर रजत कहते हैं कि आपका कहने का मतलब है कि ना मैं खुद शादी करूंगा, ना किसी की होने दूंगा। रजत की ये बात सुन सलमान हंसने लगते हैं। 

Bollywood Tadka

वहीं खबरें हैं कि रजत घर के अंदर जाकर घरवालों की भी क्लास लेतें दिखेंगे। शो की बात करें तो बात अगर शो की करें तो इस समय ग्रैंड फिनाले काफी नजदीक है। 15 फरवरी को बिग बॉस के घर के विनर का एलान कर दिया जाएगा।

 


Salman khanBig Bosssidharth shuklashehnaz kaur gillasim riazhimanshi khuranalovesidnaazBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...