main page

अगली फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुए सलमान-कैटरीना, एयरपोर्ट पर 'भाईजान' का दिखा सुपर स्टाइल तो एक्ट्रेस ने मारी स्टाइलिश एंट्री

Updated 15 February, 2022 05:41:44 PM

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ एक्टर विक्की कोशल संग शादी के बाद काफी सुर्खियों में हैं। 14 फरवरी को कपल ने रोमांटिक अंदाज में अपना पहला वेलेंटाइन सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई रही। वहीं अपना पहला वेलेंटाइन सेलिब्रेट करने के बाद अब कैटरीना एक्टर सलमान खान के साथ उनकी अगली फिल्म के शूट के लिए रवाना हो गई हैं। हाल ही में दोनों स्टार्स को कालिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ एक्टर विक्की कोशल संग शादी के बाद काफी सुर्खियों में हैं। 14 फरवरी को कपल ने रोमांटिक अंदाज में अपना पहला वेलेंटाइन सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई रही। वहीं अपना पहला वेलेंटाइन सेलिब्रेट करने के बाद अब कैटरीना एक्टर सलमान खान के साथ उनकी अगली फिल्म के शूट के लिए रवाना हो गई हैं। हाल ही में दोनों स्टार्स को कालिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो कैटरीना कैफ इस दौरान व्हाइट स्वेट शर्ट के साथ ब्लैक जैगिंग में स्टनिंग नजर आईं। अपनी गाड़ी से उतरते ही एक्ट्रेस मीडियो को मुड मुड कर पोज देती दिखीं।

Bollywood Tadka

वहीं भाईजान ब्लैक टी के साथ रेड जैकेट और ब्लू डेनिम में परफेक्ट दिखे। कैमरे के सामने सलमान जबरदस्त पोज देते नजर आए। दोनों स्टार्स की ये तस्वीरें अभ इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट पर, कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। फिल्म दोनों स्टार अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन पर रवाना हुए हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Salman KhanKatrina KaifspottedairportleaveshootfilmBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...