FacebookTwitterg+Mail

जसलीन के कैरेक्टर पर सवाल उठाने पर भड़के सलमान, 'वीकेंड का वार' पर लगाई दीपक-सुरभि की क्लास

salman angry on deepak and surbhi for mocking jasleen and anup relationship
10 November, 2018 01:07:55 PM

मुंबई: टीवी रियालिटी शो 'बिग बाॅस 12' का 8वां हफ्ता खत्म होने वाला है। शो का आठवां हफ्ता बीतने के बाद शो के होस्ट सलमान खान ने शनिवार की रात 'वीकेंड का वार' में घरवालों की क्लास लेंगे। वहींइस बार सलमान ने वीकेंड के वार में दीपक ठाकुर और सुरभि राणा के व्यवहार को लेकर जमकर क्लास ली। सलमान ने दीपक और सुरभि को सवाल करते हुए पूछा आप दोनों कौन होते हो जो जसलीन के कैरेक्टर पर सवाल खड़ा करें।

 

 

दरअसल, अनूप जलोटा जब बिग बॉस 12 से बाहर गए हैं। तब से दीपक और सुरभि अनूप  को लेकर जसलीन को टॉन्ट मारते हुए नजर आ रहे थे। इतना  ही नहीं सुरभु ने जसलीन पर निशाना साधते हुए -‘मैं क्या करूं राम, मुझे बुड्डा मिल गया‘ गाना भी गाया।  इसके बाद जसलीन भड़क गईं।

Bollywood Tadka

इन सभी बातों को लेकर सलमान खान वीकेंड का वार में दीपक और सुरभि की क्लास लेते हुए नजर आने वाले हैं। साथ ही दीपक और सुरभि को उनकी गलती बताते हुए जसलीन का गुनहगार ठहराएंगे।

Bollywood Tadka

वहीं आज के एपिसोड में प्रीति जिंटा सलमान के शो में चार चांद लगाने वाली हैं। सलमान और प्रीति अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और पर्दे पर उनकी केमेस्ट्री देखते ही बनती है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस वीकेंड के वार पर सलमान और प्रीति की मौजूदगी से जरुर इस शो में चार चांद लग जाएंगे। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


salman khan angrydeepak thakur surbhi ranamocking jasleen matharu anup jalotarelationship bigg boss12 weekend ka vaar
loading...