main page

Weekend Ka Vaar: दो महीने में ही Bigg Boss पर लगेगा ताला! अगले हफ्ते होगा सलमान के शो का फिनाले

28 November, 2020 01:50:23 PM

एक्टर सलमान खान का विवादित रियालिटी शो ''बिग बॉस'' एक ऐसा शो है जहां पर कब क्या हो जाए ये बात किसी को नहीं पता। ये एक ऐसा घर है जो समय और जरूरत के साथ रंग बदलता है।

मुंबई: एक्टर सलमान खान का विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस' एक ऐसा शो है जहां पर कब क्या हो जाए ये बात किसी को नहीं पता। ये एक ऐसा घर है जो समय और जरूरत के साथ रंग बदलता है। शो के कंटेस्टेंट भी समय के साथ अपना रंग बदलते हैं। सलमान खान 'बिग बॉस 14' वीकेंड के वार में मनोरंजन का तड़का लगाते हैं। कई बार सलमान अपने खुलासों की वजह से घरवालों को चौंका चुके हैं।

Bollywood Tadka

वहीं इस शनिवार को 'वीकेंड का वार' एपिसोड में नया बम फूटने वाला है। असली सीन अब पलटेगा, क्‍योंकि सलमान यह घोषणा करते नजर आएंगे कि फिनाले वीक जनवरी में नहीं, बल्‍क‍ि अगले हफ्ते हैं। 'बिग बॉस 14' के प्रोमो में सलमान निक्की तंबोली से पूछते दिख रहे हैं कि शो का फिनाले कब है। निक्की तम्बोली कहती हैं कि 'बिग बॉस 14' का फिनाले जवनरी 2021 में है।

Bollywood Tadka

ये बात सुनकर सलमानकहते हैं कि ऐसा आपको लगता है लेकिन अब सीन पलटने वाला है। बिग बॉस 14 का फिनाले जनवरी में नहीं बल्कि अगले हफ्ते होने वाला है। ऐसे में केवल चार कंटेस्टेंट ही इस गेम में अब आगे जाएंगे।बाकी सभी सदस्यों को इस गेम से बाहर कर दिया जाएगा। सलमान की ये बात सुनकर घरवालों के होश उड़ गए। कंटेस्टेंट के साथ-साथ इस शो के फैंस के लिए भी ये एक झटका ही है क्योंकि अभी 'बिग बॉस 14' को शुरू हुए 2 महीने ही हुए हैं। 

Bollywood Tadka

पवित्रा पूनिया हुईं शो से बाहर

इस वक्‍त 'बिग बॉस' में जो सदस्‍य घर से बेघर होने यानी इविक्‍शन के लिए नॉमिनेटेड हैं वो- रुबिना दिलैक, जैस्‍म‍िन भसीन, अली गोनी, राहुल वैद्य, निक्‍की तंबोली, पवित्र पूनिया और अभ‍िनव शुक्‍ला हैं। ऐसे में खबरें हैं कि पवित्रा पूनिया का सफर आज खत्म हो सकता है।


salman khanannouncebigg boss 14finalenext weekPavitra PuniaRubina DilaikJasmin BhasinAly GoniKavita KaushikBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows Updates
loading...