main page

कैटरीना-विक्की की शादी में सुरक्षा को लेकर लगाई गई हैं कड़ी पाबंदियां, सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को मिली सिक्योरिटी की जिम्मेदारी

Updated 07 December, 2021 01:11:49 PM

काफी समय से रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आखिरकार 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कपल राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में सात फेरे लेगा। शादी में कपल के परिवारिक रिश्तेदारों के अलावा इंडस्ट्री से खास लोग ही शामिल होंगे, जबकि एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान के शादी में शामिल होने की कोई संभावना नहीं है। वहीं, सलमान के प्राइवेट बॉडीगार्ड शेरा कथित तौर पर विक्की-कैटरीना की शादी में एकस्ट्रा सिक्योरिटी दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. काफी समय से रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आखिरकार 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कपल राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में सात फेरे लेगा। शादी में कपल के परिवारिक रिश्तेदारों के अलावा इंडस्ट्री से खास लोग ही शामिल होंगे, जबकि एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान के शादी में शामिल होने की कोई संभावना नहीं है। वहीं, सलमान के प्राइवेट बॉडीगार्ड शेरा कथित तौर पर विक्की-कैटरीना की शादी में एकस्ट्रा सिक्योरिटी दे रहे हैं।


दरअसल, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कड़ी सिक्योरिटी तैनात की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, होटल सिक्स सेंस फोर्ट में 7 से 10 दिसंबर तक चलने वाले चार दिन के विक्की-कैटरीना की शादी के फंक्शन में शेरा ने अपने सिक्योरिटी गार्ड्स को तैनात किया है। 

Bollywood Tadka


कपल की शादी में व्यवस्थाओं के लिए जयपुर से 100 बाउंसर भी होटल पहुंच चुके हैं। वहीं, होटल सिक्स सेंस फोर्ट को पूरी तरह मुंबई से आई मैनेजमेंट कमेटी ने अपने अधीन ले लिया है और अब प्रत्येक कार्य और गतिविधि मैनेजमेंट कमेटी के निर्देश पर ही हो रही है।


गौरतलब है कि शेरा टाइगर सिक्योरिटी नाम की एक प्राइवेट सिक्योरिटी कंपनी चलाते हैं और वह सुपरस्टार सलमान खान के प्राइवेट बॉडीगार्ड हैं। 
 
 


Salman KhanbodyguardSheraresponsibilitysecurityKatrina KaifVicky KaushalweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...