main page

सलमान ने बुक किया ईद 2021 का दिन, मजाक उड़ाना अक्षय को पड़ा भारी

10 January, 2020 07:58:12 PM

''दबंग 3'' के बाद सलमान खान के फैंस किसी खुशखबरी की उम्मीद कर रहे थे। अब सलमान ने 2021 में ईद पर अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट की है और इसका टाइटल ''कभी ईद कभी दीवाली'' है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। 'दबंग 3' के बाद सलमान खान के फैंस किसी खुशखबरी की उम्मीद कर रहे थे। अब सलमान ने 2021 में ईद पर अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट की है और इसका टाइटल 'कभी ईद कभी दीवाली' है। 'कभी ईद कभी दीवाली' का डायरेक्शन फरहाद सामजी कर रहे हैं और इसके प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं। फरहाद ने 2019 में अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का निर्देशन भी किया है, जिसने 200 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया।

Bollywood Tadka, Salman Khan Images

सलमान खान पहली बार फरहाद के डायरेक्शन में काम करेंगे। फिल्म की बाकी स्टार कास्ट का खुलासा होना बाकी है। एक्टर सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से इसकी अनाउंसमेंट की है। सलमान के ट्वीट करने के बाद अक्षय कुमार ने उन्हें बधाई देते हुए एक ट्वीट किया साथ ही उन्हें इसके सीक्वल का नाम भी सजेस्ट कर दिया। उन्होंने लिखा, ' मेरे प्यारे दोस्त साजिद नाडियाडवाला, सलमान खान और फरहाद सामजी को 'कभी ईद कभी दिवाली' के लिए बधाई। मेरे पास इसके सीक्वल के लिए एक सजेशन भी है... कभी ईद कभी क्रिसमस।" 

अक्षय का ये ट्वीट शायद सलमान के फैंस को पसंद नहीं आया। उन्होंने अक्षय को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, 'सर आपके लिए भी एक सजेशन हैं... कभी इंडियन कभी कैनेडियन।'

 

 सलमान फिलहाल राधे को पूरा करने में व्यस्त हैं और 'बिग बॉस 13' को होस्ट कर रहे हैं। फरवरी में बिग बॉस पूरा होने के बाद, सलमान इस फिल्म के लिए तैयार हो सकते हैं।


Salman KhanAkshay KumarEid 2021Twitter TrollKabhi Eid Kabhi DiwaliBollywood NewsEntertainment NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News
loading...