main page

सलमान की तलाकशुदा बहन को सिक्योरिटी गार्ड ने रेस्टो-बार में जाने से रोका, 18 से कम का समझ मांगा आईडी प्रूफ

23 November, 2019 06:05:08 PM

सलमान खान की बहन और फिल्म एक्टर पुलकित सम्राट की एक्स वाइफ श्वेता रोहिरा को एक अजीब स्थिति का सामना करना पड़ गया। श्वेता तब परेशानी में आ गईं, जब एक सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रेस्टो-बार में एंट्री करने के लिए अपना आईडी प्रूफ दिखाने के लिए कहा।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सलमान खान की बहन और फिल्म एक्टर पुलकित सम्राट की एक्स वाइफ श्वेता रोहिरा को एक अजीब स्थिति का सामना करना पड़ गया। श्वेता तब परेशानी में आ गईं, जब एक सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रेस्टो-बार में एंट्री करने के लिए अपना आईडी प्रूफ दिखाने के लिए कहा। सलमान खान की बहन और एक्टर पुलकित सम्राट की एक्स वाइफ को हाल ही में ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ा। श्वेता अपने क्लोज फ्रेंड के साथ वर्सोवा में एक रेस्टो-बार में गई थी। 

Bollywood Tadka, Shweta Rohira Images

जब वह एंट्री करने वाली थी, सुरक्षा गार्ड ने श्वेता को अपना आईडी प्रूफ दिखाने के लिए कहा क्योंकि उसको यह विश्वास नहीं हो रहा था कि वह 18 से ऊपर हैं। 

Bollywood Tadka, Shweta Rohira Images
श्वेता ने पुष्टि कृयते हुए बताया, ‘मैं वर्सोवा के सिरोको में गई थीं और ये बहुत बुरा एक्स्पीरिएंस था। गार्ड मुझे एंट्री नहीं करने दे रहा था और मुझे अपना आईडी प्रूफ दिखाने के लिए कह रहा था।

Bollywood Tadka, Shweta Rohira Images

मैं अंदर ही अंदर खुश भी थीं कि मैं अपनी उम्र से कम दिख रही हूंl’ श्वेता ने आगे बताया, ‘10 मिनट तक मैंने अपने पर्स में अपना आईडी कार्ड ढूंढा और आखिरकार मैंने इसे ढूंढ लिया और उसे दिखाया। तब उसने मुझे अंदर जाने दिया। मेरे दोस्त मुझपर हंस रहे थे।’

Bollywood Tadka, Shweta Rohira Images
श्वेता और पुलकित के तलाक के बाद पुलकित का नाम एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ जुड़ा थाl इसके बाद इनके भी ब्रेकअप की ख़बरें बाहर आईंl  फिलहाल पुलकित का नाम कृति खरबंदा के साथ जुड़ा है। 


Salman Khan SisterShweta RohiraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...