main page

शहनाज को टाॅप 5 में नहीं देखते घरवाले, सिद्धार्थ नहीं ये कंटेस्टेंट होगा विनर!

10 February, 2020 10:40:07 AM

''बिग बाॅस 13'' का 20 वां हफ्ता शुरु हो गया है। फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे हैं। इस हफ्ते के नॉमिनेशन्स से आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई,  पारस छाबड़ा सेफ हैं। इस बार घर से बेघर होने के लिए शहनाज कौर गिल, माहिरा शर्मा और आरती सिंह नाॅनिनेटिड हैं। फिनाले का जोश सब घरवालों में नजर आने लगा है। वहीं आज सीजन का आखिरी सोमवार का वार होगा इससे पहले रविवार को शो के होस्ट सलमान ने घरवालों को  टॉप 5 तय करने के लिए कहा।

मुंबई:  'बिग बाॅस 13' का 20 वां हफ्ता शुरु हो गया है। फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे हैं। इस हफ्ते के नॉमिनेशन्स से आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई,  पारस छाबड़ा सेफ हैं। इस बार घर से बेघर होने के लिए शहनाज कौर गिल, माहिरा शर्मा और आरती सिंह नाॅनिनेटिड हैं। फिनाले का जोश सब घरवालों में नजर आने लगा है। वहीं आज सीजन का आखिरी सोमवार का वार होगा इससे पहले रविवार को शो के होस्ट सलमान ने घरवालों को  टॉप 5 तय करने के लिए कहा।

Bollywood Tadka

सलमान ने एक टास्क के तहत घरवालों को पहले बहुमत और बाद में आपसी सहमति से टॉप 5 का चुनाव कर लेने को कहा। वहीं घरवाले सलमान से ऐसा ना करने के लिए कह रहे थे लेकिन सलमान ने वीक डेज में हुई कुछ बातचीत को आधार बनाकर पहले ही टॉप 5 तय करने को कहा। असल में पहले माहिरा शर्मा को यह कहते सुना गया था कि शहनाज और आरती में यह बात हो रही थी कि बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला जीत रहे हैं।

Bollywood Tadka

दूसरे नंबर पर आसिम, तीसरे पर शहनाज और चौ‌थे रश्मि और पांचवें आरती सिंह की बात चल रही है। घरवालों की ये बाते सुनने के बाद ही सलमान ने ये टास्क दिया। इसमें घर में एक से लेकर पांच तक के स्टैंड लाए और आपसी सहमति से यह तय करने के लिए कहा गया। इस दौरान घर के ज्‍यादातर सदस्यों ने अपना मत व्यक्त किया लेकिन रश्मि ने पहले ऐसा करने से मना कर दिया। थोड़ी कहासुनी के बाद रश्मि ने भी अपना मत बताया।

Bollywood Tadka

घर वालों की आपसी वोटिंग के आधार पर पहले नंबर के लिए सिद्धार्थ और पारस में टाई हुआ। दोनों को एक और दो नंबर पर रहने के लिए कहा गया। इसके बाद तीसरे नंबर पर आसिम चौ‌थे पर रश्मि और पांचवें आरती का नाम आया। ऐसे में माहिरा शर्मा और शहनाज गिल घर वालों की आपसी सहमति के आधार पर टॉप की रेस से बाहर हो गईं। 

Bollywood Tadka

सलमान की एंट्री होने पर सभी को अपने नंबर के सामने जाकर खड़ा होना था। इस दौरान पहले और दूसरे नंबर के लिए टाई को देखते हुए यह तय नहीं हो पा रहा था कि एक नंबर पर सिड होंगे या पारस। अंत समय में सिड ने पारस को आगे करते हुए खुद दूसरे नंबर जा खड़े हुए और पारस शो में नंबर एक बना दिया। वहीं सलमान शहनाज से कहते हैं कि आप अपने आप तो कहती हैं कि बिग बाॅस की ट्राॅफी आप जीतेंगी पर घरवाले तो आपतो टाॅप 5 में भी नहीं देखते। इस पर शहनाज कहती हां कि ये घरवालों की आपसी सहनती हैं मैं क्या कर सकती हूं और मुझे भी ऐसा लग रहा है कि मैं आज निकल जाऊंगी। 


salman khanhousemateshehnaz kaur gilltop 5sidharth shuklarashmi desaiarti singhparas chhabraasim riazBollywoodBollywood News and GossipcelebrityTV Reality shows Updates
loading...