main page

नए अंतिम पोस्टर में पेश हुए सलमान उनके सरदार लुक में; 25 अक्टूबर को रिलीज होगा ट्रेलर!

Updated 23 October, 2021 04:17:51 PM

सलमान के सिख कॉप लुक में पोस्टर जारी किया है

नई दिल्ली/डिजीटल टीम। 'अंतिम' का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों ने आज रिलीज होनेवाली मोशन पोस्टर के साथ, फिल्म से सलमान खान के चरित्र को एक नए स्तर पर पहुंचते देख सकते हैं। राहुलिया भाई के रूप में आयुष शर्मा के खतरनाक पोस्टर के बाद, जो कल जारी किया गया था, निर्माताओं ने अब सलमान के सिख कॉप लुक में पोस्टर जारी किया है। उन्हें एक क्रुद्ध चेहरे के साथ काली शर्ट, एक काली पगड़ी पहने देखा जा सकता है।

 

देखने में तो सलमान बहुत ही सनकी और बदला लेने को बेताब लग रहे हैं, और इसने दर्शकों को निश्चित रूप से टेंटरहुक कर दिया है। सलमान को अपनी आस्तीन ऊपर करते हुए देखा जा सकता है, और हम अनुमान लगा सकते है कि इस के पिछे काफी गंभीर कारण है। "जिस दिन सरदार की हटेगी, सब की फटेगी" फिल्म के लुक, उनकी आभा के साथ न्याय करता है।

पोस्टर में यह भी घोषणा की गई है कि फिल्म का ट्रेलर 25 अक्टूबर को दर्शकों के लिए जारी किया जाएगा। अंतिम एक गैंगस्टर (आयुष) के बीच निरंतर संघर्ष की कहानी है, जो बिना किसी बाधा के अपने क्षेत्र पर शासन करना चाहता है और एक पुलिसवाला (सलमान) जो गैंगस्टर के उदय और शासन को रोकने के लिए निश्चयी है।

Bollywood Tadka

 

यह फिल्म 26 नवंबर, 2021 को रिलीज होनेवाली है।

सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत, 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1451843339230253064?t=V9u3qKTuXqddDbzQQRmT5g&s=19


salman in sardar look
loading...