main page

सलमान खान ने मुंबई में फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए कराया खाने का इंतजाम,पहले खुद टेस्ट कर चैक की फूड की क्वालिटी

Updated 26 April, 2021 10:43:10 AM

बाॅलीवुड के भाईजान सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। सलमान कभी  कैंसर पीड़ित की मदद करते हैं। इसके अलावा वो देशभर में अपना सबसे बड़ा NGO बीइंग ह्यूमन भी चलाते हैं। पिछले साल लॉकडाउन में सलमान खान की फूड वैन्स ने फ्रंटलाइन वर्कर्सको खाने के पैकेट और दिहाड़ी मजदूरों के अकाउंट में पैसे डलवाए थे। वहीं इस बार भी कोरोना काल में सलमान मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने अपनी फूड वैन्स से फ्रंटलाइन वर्कर्सको खाना भेजा।

मुंबई: बाॅलीवुड के भाईजान सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। सलमान कभी  कैंसर पीड़ित की मदद करते हैं। इसके अलावा वो देशभर में अपना सबसे बड़ा NGO बीइंग ह्यूमन भी चलाते हैं। पिछले साल लॉकडाउन में सलमान खान की फूड वैन्स ने फ्रंटलाइन वर्कर्सको खाने के पैकेट और दिहाड़ी मजदूरों के अकाउंट में पैसे डलवाए थे। वहीं इस बार भी कोरोना काल में सलमान मदद के लिए आगे आए हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपनी फूड वैन्स से फ्रंटलाइन वर्कर्सको खाना भेजा। हाल ही में सलमान का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में सलमान युवा सेना लीडर राहुल कनल के साथ बातचीत कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान कोरोना फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए बनाए जा रहे फूड की क्वालिटी चैक करने के लिए खुद 'भाईजान्ज' किचन में पहुंचे। भाईजान ने पहले खुद फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए बने खाने को टेस्ट किया और फिर उन्हें भेजा। रविवार के लिए 5000 फूड पैकेट्स भाईजान किचन में तैयार हुए, जो फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए थे।
Bollywood Tadka

इस दौरान सलमान खान के साथ शिव सेना के यूथ विंग युवा सेना की कोर कमेटी मेंबर राहुल कनल भी थे। एक वेबसाइट के साथ बातचीत में राहुल ने कहा- सलमान भाई फ्रंटलाइन वर्कर्स की बहुत इज्जत करते हैं। सलमान भाई की मां खुद अपने हाथ से बनाए भोजन का टिफिन उन पुलिस कर्मचारियों को देती हैं, जो उनके घर के बाहर मौजूद हैं। तो ऐसे में सलमान भाई ने सोचा कि लॉकडाउन चल रहा है और फ्रंटलाइन वर्कर्स 24 घंटे ड्यूटी पर रहते हैं, ऐसे में उनके लिए भोजन की व्यवस्था करते हैं और उनकी कुछ मदद करते हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि सलमान ने कई बच्चों का इलाज भी करवाया है। वहीं अपने NGO में आए हुए दान के पैसों से वह कई स्कूल में चलाते हैं।

 

काम की बात करें तो सलमान जल्द ही फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड बाॅय में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। इसमें उनके साथ रणदीप हुड्डा, दिशा पाटनी और जैकी श्राॅफ जैसे स्टार्स हैं। आज फिल्म कापहला गाना ‘सिटीमार’ रिलीज होने वाला है। इसके अलावा सलमान अंतिम, किक 2, टाइगर 3 जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।
 

Content Writer: Smita Sharma

salman khaninspectingfood packetsfrontline workerscovid 19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...