main page

सलमान खान ने स्वीकारा BJP नेता का फिटनेस चैलेंज, पोस्ट किया वर्कआउट Video

Updated 12 August, 2018 12:46:49 PM

फिटनेस चैलेंज को इंडिया में लाने वाले केन्द्रीय राज्यमंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ का ये चैलेंज बॉलीवुड में भी काफी ट्रेंड कर रहा है। हाल ही में सलमान खान ने भी एक फिटनेस वीडियो जारिए किया।

मुंबईः फिटनेस चैलेंज को इंडिया में लाने वाले केन्द्रीय राज्यमंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ का ये चैलेंज बॉलीवुड में भी काफी ट्रेंड कर रहा है। हाल ही में सलमान खान ने भी एक फिटनेस वीडियो जारिए किया। इस वीडियो में सलमान साइक्लिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

 

वीडियो के अंत में सलमान को कहते हुए सुना जा सकता है "हम फिट तो इंडिया फिट।" इसे एक शानदार अभियान बताते हुए सलमान ने वीडियो के साथ शीर्षक में लिखा, "खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ द्वारा 'हम फिट तो इंडिया फिट' पर शानदार अभियान। मैं किरेन रिजीजू के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करता हूं। यह रहा मेरा वीडियो।" फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

 

 

बता दें कि सलमान इन दिनों माल्टा में फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर रहे हैं।  सलमान ने शुक्रवार रात अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा,"खूबसूरत देश माल्टा में 'भारत' का शूटिंग शेड्यूल शुरू हुआ।" फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू भी नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि कैटरीना सितंबर के बाद ही फिल्म की टीम को ज्वॉइन कर पाएगी, इससे पहले वह अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग करेंगी।

: Neha

salman khanacceptedbjp ministerkiren rijijusfitness challenge

loading...