main page

Movie Review: 'अंतिमः द फाइनल ट्रुथ' में दिखा सलमान खान और आयुष शर्मा का जलवा, एक्शन से भरपूर है फिल्म

Updated 26 November, 2021 03:22:46 PM

''अंतिमः द फाइनल ट्रुथ'' हिट मराठी फिल्म ''मुल्शी पैटर्न'' का ऑफिशल रीमेक है। यह एक छोटे शहर के एक युवा राहुल (आयुष शर्मा) की कहानी है, जो पुणे के सबसे खूंखार भू-माफियाओं में से एक बन जाता है। लेकिन शीर्ष पर अपनी यात्रा में, वह कई नए दुश्मन बना लेता है और कानून तोड़ देता है। राहुल भू-माफियाओ

बॉलीवुड तड़का टीम.  


एक्टर: सलमान खान,आयुष शर्मा,महिमा मकवाना,सचिन खेडेकर,उपेंद्र लिमये
डायरेक्टर: महेश मांजरेकर
अवधि: 2 घंटे 10 मिनट

रेटिंग:3.5\5 


कहानी
'अंतिमः द फाइनल ट्रुथ' हिट मराठी फिल्म 'मुल्शी पैटर्न' का ऑफिशल रीमेक है। यह एक छोटे शहर के एक युवा राहुल (आयुष शर्मा) की कहानी है, जो पुणे के सबसे खूंखार भू-माफियाओं में से एक बन जाता है। लेकिन शीर्ष पर अपनी यात्रा में, वह कई नए दुश्मन बना लेता है और कानून तोड़ देता है। राहुल भू-माफियाओं द्वारा पीटे जा रहे अपने गरीब पिता सत्या (सचिन खेडेकर) को बचाने के लिए दौड़ता है। इन भू-माफियाओं ने उनकी पुश्तैनी जमीन भी हाथिया ली। एक बेरोजगार नौजवान से एक खतरनाक गैंगस्टर के रूप में बदल जाता है। अब ये देखना काफी मजेदार होगा कि सबसे पहले उसे कौन पकड़ेगा - उसके अपराध, उसका अतीत या देश का कानून?


रिव्यू 
यह एक ऐसा आधार है जो एक बड़े पैमाने पर मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है जिसमें भारी कार्रवाई की गुंजाइश है। लेकिन इसमें ढिशूम-ढिशूम से ज्यादा डायलॉगबाज़ी है और यह अक्सर कहानी की गति को बाधित करता है। इसके पहले हाफ में ही एक बड़ा प्लॉट ट्विस्ट है जो दूसरे हाफ में सभी महत्वपूर्ण फेस-ऑफ के लिए गति को बनाए रखने में मदद करता है। महत्वपूर्ण कैरेक्टर भूमिकाओं में कई मराठी अभिनेताओं को कास्ट करके इसे और मजबूत किया गया है। फिर भी, फिल्म बहुत सारे पात्रों और बार-बार संघर्षों से ग्रस्त है जो रनटाइम को बढ़ाते हैं। इसके साथ ही, लगभग चार गाने ऐसे हैं जो पूरी तरह से ज़बरदस्त लगते हैं।

एक्टिंग
'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में सलमान खान सरदार की भूमिका में हैं और एक बहादुर, निडर पुलिस इंस्पेक्टर राजवीर सिंह के रोल में हैं। वहीं उनके जीजा आयुष शर्मा राहुलिया नाम के गैंगस्टर हैं। दोनों सितारों के बीच जबरदस्‍त एक्‍शन सीन्‍स हैं। आयुष के रोल भी काफी सराहनीय है। एक्ट्रेस महिमा मकवाना के साथ उनकी केमिस्ट्री खूब जमी है, जो उनकी प्रेमिका मांडा की भूमिका निभाती हैं। सभी ने अपने करैक्टर के हिसाब से बढ़िया काम किया है।  


गाने
फ‍िल्‍म के गाने भी काफी जबरदस्‍त हैं और खूब पसंद किए जा रहे हैं। महेश मांजरेकर, अभिजीत देशपांडे, सिद्धार्थ साल्वी ने फ‍िल्‍म के डायलॉग लिखे हैं जोकि काफी प्रभावशाली हैं। 


 


Salman KhanAayush SharmaAntim The Final TruthMovie ReviewBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...