main page

सलमान की 'इंशाअल्लाह' औऱ अक्षय की 'सूर्यवंशी' की बॉक्स ऑफिस पर होगी टक्कर

Updated 08 June, 2019 08:49:03 PM

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल साल 2020 ईद के अवसर पर सलमान की फिल्म इंशाअल्लाह रिलीज होगी। इस बात की घोषणा भी हो चुकी है। इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की सूर्यवंशी भी रिलीज हो रही है। जहां एक तरफ रोहित शेट्टी के निर्देशन में...

मुंबईः बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल साल 2020 ईद के अवसर पर सलमान की फिल्म इंशाअल्लाह रिलीज होगी। इस बात की घोषणा भी हो चुकी है। इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की सूर्यवंशी भी रिलीज हो रही है। जहां एक तरफ रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी है, वहीं दूसरी तरफ सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर इंशाअल्लाह है। इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं।        
Bollywood Tadka
सिर्फ दो बड़े एक्टर्स ही नहीं, बल्कि 2020 की ईद पर दो बड़े मूवी डायरेक्टर्स, संजय लीला भंसाली और रोहित शेट्टी के बीच भी बॉक्स ऑफिस कॉम्पिटीशन देखने को मिलेगा। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के अपोजिट कटरीना कैफ नजर आएंगी। वहीं इंशाअल्लाह में सलमान खान के अपोजिट पहली बार आलिया भट्ट सिल्वर स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। 
Bollywood Tadka
सलमान और अक्षय दोनों की कलाकारों की इंडस्ट्री में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। यदि दोनों फिल्मों में से किसी की रिलीज डेट शिफ्ट नहीं होती है तो अगले साल की ईद पर दो बड़ी फिल्मों के बीच रोचक जंग देखने को मिल सकती है। 

: Pawan Insha

salman khanakshay kumarbox officeclash moviebollywoodbollywood tadkabollywood updatesbollywood hindi newsbollywood masalabollywood khabar

loading...