main page

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज के लव सॉन्ग 'तेरे बिना' का ऑडियो हुआ रिलीज!

Updated 13 May, 2020 04:29:57 PM

जहां एक तरफ सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज का नया लव सॉन्ग ''तेरे बिना'' लोगों का दिल जीत रहा था, वहीं दूसरी तरफ अब इस गाने का ऑडियो रिलीज कर दिया गया है...

नई दिल्ली। लॉकडाउन की शुरुआत के बाद से ही, ज्यादातर लोग या तो उन गतिविधियों पर हाथ आजमा रहे हैं जो वे हमेशा से करना चाहते थे या फिर अपने पैशन को पूरा करने में व्यस्त हैं।


सुपरस्टार सलमान खान, जो अपने पनवेल फार्महाउस पर फसे हैं, अपने समय का बेहद प्रभावी ढंग से उपयोग कर रहे हैं। अभिनेता ने हाल ही में उन पर और जैकलीन फर्नांडीज पर फिल्माया गया बहुप्रतीक्षित लव सॉन्ग 'तेरे बिना' का वीडियो रिलीज किया था जो लॉन्च के बाद से ही प्रशंसकों की जुबान पर छाया हुआ है।


गाने का ऑडियो हुआ रिलीज
जहां एक तरफ वीडियो दिल जीतने के साथ-साथ प्रशंसा बटोर रहा है, वहीं दूसरी तरफ अभिनेता ने अब उसका ऑडियो रिलीज कर दिया है। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, 'वीडियो देख लिया, अब ऑडियो भी सुन लो।'

खुद सलमान ने गाया और निर्देशित किया ये गाना
इस साल का रोमांटिक एंथम बनने के लिए तैयार 'तेरे बिना' को खुद सलमान ने गाया और निर्देशित किया है और इसे फार्महाउस व उसके आसपास शूट किया गया है। इस वीडियो में सुरम्य बैकग्राउंड, खूबसूरत लिरिक्स और जैकलीन व सलमान की शानदार केमिस्ट्री आपका दिल जीत लेती है। प्रेम के बारे में बात करना कठिन है, और इसके बारे में गाना और भी कठिन है। कहना गलत नहीं होगा कि 'तेरे बिना' निश्चित रूप से सभी की प्लेलिस्ट में सबसे ऊपर है।


सलमान के दोस्त ने किया गाने को कंपोज
सलमान खान द्वारा निर्देशित और उनकी आवाज में गुनगुनाया गया यह गाना उनके दोस्त अजय भाटिया ने कंपोज किया है और शब्बीर अहमद द्वारा लिखित है।

: Chandan

Salman KhanJacqueline FernandezTere Bina songsalman khan song tere binatere bina audio released

loading...