main page

बंपर बजट में बनेगी फिल्म 'टाइगर 3', सलमान और कैटरीना की जोड़ी एक साथ फिर मचाएगी धमाल

Updated 11 September, 2020 03:48:45 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्मों का उनके फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं। सलमान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रर्दशन करती हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि सलमान की फिल्म  ''टाइगर 3 '' बंपर बजट में बनने वाली है। ये बॉलीवुड के इतिहास की सबसे बड़ी बजट की फिल्म होगी।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्मों का उनके फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं। सलमान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रर्दशन करती हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि सलमान की फिल्म  'टाइगर 3 ' बंपर बजट में बनने वाली है। ये बॉलीवुड के इतिहास की सबसे बड़ी बजट की फिल्म होगी। वही सलमान अक्टूबर में फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड' की शूटिंग दोबारा शुरू करेंगे।

Bollywood Tadka
सलमान की फिल्म 'टाइगर 3 ' को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म मे सलमान और कैटरीना की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाएगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, 'टाइगर 3' की प्रॉडक्शन कॉस्ट 200 से 225 करोड़ रुपये तक होने जा रही है जो आज तक किसी हिंदी फिल्म के लिए सबसे बड़ी प्रॉडक्शन कॉस्ट है। वही, प्रिंट और पब्लिसिटी में 20 से 25 करोड़ रुपये खर्च होंगे। सलमान  को इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये मिलेंगे और इसके अलावा वह फिल्म के मुनाफे में भी हिस्सेदार होंगे।

Bollywood Tadka
 बता दें सलमान की साल 2017 में आई फिल्म 'टाइगर जिंदा है'  400 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। जिसने सिर्फ भारत में 339.16 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

salman khan and katrina kaif Tiger 3madebumper budgetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...