main page

कैटरीना को प्यार से सलमान ने कहा 'मेरा बेबी', सुनकर यूलिया वंतूर को आ सकता है गुस्सा

Updated 08 July, 2018 01:09:07 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की सलमान खान के साथ हाल ही में एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में सलमान अपने साथ बैठीं कैटरीना को ‘माई बेबी’ कहते हुए सुनाई दे रहे हैं। दरअसल, दोनों इन दिनों द-बंद रिलोडेड शो (लाइव कंसर्ट) के लिए विदेशी गए हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की सलमान खान के साथ हाल ही में एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में सलमान अपने साथ बैठीं कैटरीना को ‘माई बेबी’ कहते हुए सुनाई दे रहे हैं। दरअसल, दोनों इन दिनों द-बंद रिलोडेड शो (लाइव कंसर्ट) के लिए विदेशी गए हैं। 

Bollywood Tadka

वीडियो में जब एक महिला रिपोर्टर कैटरीना से कहती हैं कि उनके दिल में कैटरीना के लिए खास जगह है क्योंकि कटरीना के बर्थडे से ठीक एक दिन पहले 15 जुलाई को उनके बेटे का बर्थडे है।

Bollywood Tadka

इसी दौरान तुरंत सलमान बोलते हैं, मेरे बेबी का बर्थडे 16 जुलाई को है। सलमान के बोलने के बाद कटरीना उनका चेहरा देखने लगती हैं। फिर सलमान कटरीना से कहते हैं, ‘ये बेबी नहीं, वो बेबी’ और किसी और की तरफ इशारा करते हैं। सलमान औक कैटरीना की फिल्मों के अलावा रियल लाइफ में जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिलती है। हालांकि सलमान का नाम यूलिया वंतूर के साथ जोड़ा जाता है।

Bollywood Tadka

फिल्मों की बात करें तो कैटरीना जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म "जीरो" में शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" में आमिर के साथ नजर आएंगी। 

 

 

 

:

salman khankatrina kaifviral videobaby

loading...