main page

सलमान खान और प्रभुदेवा ने राधे के सुपरहिट टाइटल ट्रैक की मेकिंग पर की बात, देखें वीडियो

07 May, 2021 05:00:58 PM

सलमान खान फिल्म्स ने अपने नवीनतम सिनेमाई पेशकश से प्रत्याशित और प्रतिष्ठित टाइटल ट्रैक का मेकिंग वीडियो जारी किया है।

टीम डिजिटल। यह सरल व सूक्ष्म रूप से शुरू होता है और फिर शानदार ढंग से पिच में उछाल देखने मिलता है। राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के टाइटल ट्रैक का विवरण कुछ इस तरह दिया जा सकता है जिसे रिलीज़ के बाद से दर्शकों से भरपूर प्यार और शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। 

सलमान खान फिल्म्स ने अपने नवीनतम सिनेमाई पेशकश से प्रत्याशित और प्रतिष्ठित टाइटल ट्रैक का मेकिंग वीडियो जारी किया है। इस वीडियो से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि गाने की निर्माण प्रक्रिया कलाकारों और चालक दल के लिए काफी मजेदार और रोमांचकारी रही है।  इसके अलावा, यह गाना बनाने में बहुत मेहनत लगी है जिसे इस मेकिंग वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है। 

यह एक उम्दा ट्रैक है जो प्रशंसा के काबिल है जिसमें सलमान खान के स्वैग, उनके एटीट्यूड और उनके स्टाइल स्टेटमेंट को बखूबी दर्शाया गया है। 

यह 'बिहाइंड-द-सीन' वीडियो सलमान खान के साथ शुरू होता है, जो उन इवेंट्स के बारे में बता रहे है जिस वजह से इस ट्रैक का निर्माण किया गया। सलमान ने बताया कि कैसे उन्हें इस गाने का आईडिया आया और इस पर काम करने के लिए उन्होंने साजिद खान से संपर्क साधा। और गाने का आईडिया सुनने के बाद, एक्शन फ्लिक के निर्देशक प्रभुदेवा ने तुरंत इसके लिए हामी भर दी थी। 

सलमान खान अपने अंदाज़ में दिखाई दे रहे हैं और ट्रैक के लिए फिल्मांकन करते समय अपने स्वैग का जादू बिखेरते हुए नज़र आ रहे हैं। सलमान खान ने कोरियोग्राफर मुदस्सर खान की जमकर प्रशंसा की है, जिन्होंने गाने पर जबरदस्त काम किया है। संयोग से यह मुदस्सर का 100वां गीत है। 

गाने को साजिद-वाजिद ने कंपोज और साजिद खान ने इस गाने को लिखा व अपनी आवाज़ दी है और मुदस्सर खान ने कोरियोग्राफी की है। 

सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।


SALMAN KHANRADHETITLE TRACKRELEASEJACQUELINE FERNANDEZprabhudevaसलमान खानप्रभुदेवाराधे
loading...