main page

जब सलमान की हुई सानिया मिर्जा से मुलाकात,कैप्शन में लिखा- We are Family

Updated 18 March, 2019 04:53:47 PM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान और टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा काफी समय से अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में दोनों की मुलाकात दुबई में हुई। इस दौरान की तस्वीर सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान और टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा काफी समय से अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में दोनों की मुलाकात दुबई में हुई। इस दौरान की तस्वीर सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इसके साथ सानिया ने कैप्शन में हार्ट इमोजी के साथ फैमिली लिखा हुआ है। बता दें कि सलमान यहां 'द बैंग टूर अंटेंड' करने पहुंचे थे। 

Bollywood Tadka,सलमान खान इमेज,सलमान खान पिक्चर,सलमान खान फोटो,सानिया मिर्जा इमेज,सानिया मिर्जा पिक्चर, सानिया मिर्जा फोटो

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान फिल्म 'भारत' में नजर आएंगे। फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पटानी,तब्बू और सुनील ग्रोवर भी अहम रोल में है।

Bollywood Tadka,सलमान खान इमेज,सलमान खान पिक्चर,सलमान खान फोटो,

फिल्म में तब्बू और जैकी श्रॉफ सलमान के माता पिता के रोल में दिखेंगे। इसके अलावा सलमान जल्द ही 'दबंग 3' की शूटिंग करने वाले हैं। फिल्म में उनके अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा हैं। 

: Smita Sharma

Salman KhanSania MirzapictureBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...