main page

सलमान और सनी लियोनी बने भारत में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी

Updated 03 December, 2019 09:12:05 PM

अब साल 2019 में सबसे ज्यादा खोजे गए मेल सेलेब्रिटी में सलमान खान पहले पायदान पर रहे और उनके बाद इस श्रेणी में अमिताभ बच्चन ने दूसरा और अक्षय कुमार ने तीसरा स्थान हासिल किया है। इसी क्रम में याहू इंडिया के ''ईयर इन रिव्यू 2019'' की महिलाओं की इस लिस्ट में अभिनेत्री सनी लियोनी पहले नंबर पर रहीं और उनके बाद प्रियंका चोपड़ा जोनस और दीपिका पादुकोण ....

मुंबईः अब साल 2019 में सबसे ज्यादा खोजे गए मेल सेलेब्रिटी में सलमान खान पहले पायदान पर रहे और उनके बाद इस श्रेणी में अमिताभ बच्चन ने दूसरा और अक्षय कुमार ने तीसरा स्थान हासिल किया है।
Bollywood Tadka
इसी क्रम में याहू इंडिया के 'ईयर इन रिव्यू 2019' की महिलाओं की इस लिस्ट में अभिनेत्री सनी लियोनी पहले नंबर पर रहीं और उनके बाद प्रियंका चोपड़ा जोनस और दीपिका पादुकोण दूसरे व तीसरे नंबर पर रहीं।
Bollywood Tadka
Bollywood Tadka
एक्टर ऋतिक रोशन मेल स्टाइल आइकॉन और हाल ही में बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान साल की फीमेल स्टाइल आइकॉन रहीं।

: Pawan Insha

salman khansunny leonebollywood newsbollywood top newsbollywood latest newsbollywood updatesbollywood khabarbollywood hindi newsbollywood films

loading...