main page

Bigg Boss: शहनाज समेत इन 3 कंटेस्टेंट पर भड़के सलमान खान, शो से बाहर हुईं हिमांशी खुराना!

Updated 07 December, 2019 05:24:42 PM

विवादित रियालिटी शो ''बिग बॉस 13'' का ये हफ्ता काफी ट्विस्ट और टर्न से भरा था। घर में तीन वाइल्ड कार्ड की एंट्री हुईं। इस हफ्ते काफी लड़ाई भी देखने को मिलीं। वहीं आज वीकेंडके वार में शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट की क्लास लगाते दिखेंगे।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' का ये हफ्ता काफी ट्विस्ट और टर्न से भरा था। घर में तीन वाइल्ड कार्ड की एंट्री हुईं। इस हफ्ते काफी लड़ाई भी देखने को मिलीं। वहीं आज वीकेंडके वार में शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट की क्लास लगाते दिखेंगे। इस बार पहली बार सलमान बिग बाॅस की इंटरटेरमेंट क्वीन शहनाज कौर गिल पर भी काफी भड़केंगे। दरअसल, हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है।

Bollywood Tadka

इस प्रोमो में सलमान शहनाज को अपना समान पैक करते कहते दिख रहे हैं। वीडियो में सलमान कहते हैं इस हफ्ते 1 दिन में 6 एक्स-रे निकालें गए हैं। इसी के साथ वह शहनाज, सिद्धार्थ, भाऊ और आमिस को बैग पैक करने के लिए कहते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं सलमान के कहने पर बिग बाॅस के घर का दरवाजा भी खुल जाता है। खैर अब ये देखना होगा कि शो में से ये 4 कंटेस्टेंट बाहर होते हैं या नहीं। 

Bollywood Tadka

वहीं घर के नाॅमिनेटिड हुए सदस्यों की बात करें तो इस बार आसिम रियाज, रश्मि देसाई, हिमांशी खुराना,पारस छाबड़ा और शेफाली जरीवाला गर से बेघर होने के लिए नाॅमिनेटिड हैं। पारस को अचानक शो से बाहर जाना पड़ा। बिग बॉस ने बताया कि उनकी ऊंगली में चोट लगी है जिसकी सर्जरी होनी है। वहीं आसिम रियाज अभी तक शो में अच्छा खेल दिखाते आए हैं। रश्मि देसाई की बड़ी फैन फॉलोइंग है इतनी जल्दी उनके बाहर जाने की उम्मीद नहीं है। ऐसे में दो खतरे की सूई शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना पर है। ट्विटर अकाउंट द खबरी के मुताबिक हिमांशी खुराना इस हफ्ते शो से बाहर चली जाएंगी।

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

salman khanangryshenaaz kaur gillSiddharth Shuklahimanshi khuranaevictedweekend ka waarBollywoodBollywood News and GossipLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...