main page

सामने आया एक ऑडियो क्लिप, पूजा नाम की लड़की से कर रहे हैं अनिल कपूर और सलमान खान फ्लर्ट!

Updated 11 August, 2019 02:24:52 PM

दुनिया की तमाम हलचल के बीच, एक मजेदार ऑडियो क्लिप (Audio clip) सामने आया है जिसमें हम बॉलीवुड (Bollywood) के दो सुपरस्टार सलमान खान (Salman khan)और अनिल कपूर(Anil kapoor) को पूजा नामक एक दोस्त के साथ बातचीत और फ़्लर्ट करते हुए सुन सकते है...

नई दिल्ली। दुनिया की तमाम हलचल के बीच, एक मजेदार ऑडियो क्लिप (Audio clip) सामने आया है जिसमें हम बॉलीवुड (Bollywood) के दो सुपरस्टार सलमान खान (Salman khan)और अनिल कपूर(Anil kapoor) को पूजा नामक एक दोस्त के साथ बातचीत और फ़्लर्ट करते हुए सुन सकते है।ऑडियो में पूजा की आवाज़ बेहद सुरीली होने का आभास हो रहा है जहां अनिल कपूर एक अभिनेता को अपने बेटे के रूप में कास्ट किये जाने पर बात कर रहे हैं, वही सलमान खान को मजेदार अंदाज में अपनी दोस्त से बात करते हुए सुना जा सकता है!

Image result for अनिल सलमान

इतना ही नहीं, अनिल कपूर यक़ीनन पूजा के "झकास" बोलने के अंदाज़ पर उनके फैन हो गए है और पूजा ने सलमान खान में भी एक अच्छा दोस्त ढूंढ लिया है।दुनिया के भाईजान ने पूजा को सख्त हिदायत दी है कि वे उन्हें "भाई" कह कर ना पुकारे! बातचीत का यह सिलसिला हमारे दिमाग में गूंज रहा है जिसे सुनने के बाद अब हम यह जानना चाहते हैं कि आखिर यह रहस्यमय लड़की, पूजा कौन है!

: Chandan

salman khan conversation with secret friend poojasalman khan and friend pooja audio leak

loading...