main page

'BB12' के बीच शुरु हुई फिल्म 'भारत' की शूटिंग, अबू धाबी के लिए रवाना हुए सलमान

Updated 30 September, 2018 03:29:52 PM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों रियलिटी शो ''बिग बॉस 12'' की शूटिंग में बिजी हैं। यह शओ दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रहा है। हर किसी को सलमान  के ''वीकेंड का वार'' का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है।

मुंबईः बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' की शूटिंग में बिजी हैं। यह शओ दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रहा है। हर किसी को सलमान  के 'वीकेंड का वार' का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है।

 

 

वहीं सलमान अपनी अगली फिल्म 'भारत' की भी शूटिंग में व्यस्त हैं। खबरें आ रही हैं कि सलमान इस फिल्म की शूटिंग के लिए देश के बाहर चले गए हैं। सलमान खान, कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी है। अली अब्बास जफर ने सलमान खान का एक वीडियो शेयर करके बताया है कि अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग के लिए अबू धाबी पहुंच गए हैं। वीडियो में सलमान के बैकसाइड एयरपोर्ट दिखाई दे रहा है। 

 

 

फिल्म की बात करें तो ‘भारत’ फिल्म सलमान का ड्रीम प्रोजेक्ट है। फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ के अलावा सुनिल ग्रोवर फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं इनके अलावा दिशा पाटनी, नोरा फतेही नजर आएंगी। फिल्म अगले साल 2019 की ईद पर रिलीज होगी। 
 

: Neha

salman khanabu dhabinext schedulebharat

loading...