main page

60 दिनों बाद पेरेंट्स से मिलने घर पहुंचे सलमान खान, रात होने से पहले वापस लौटे फार्महाउस

Updated 21 May, 2020 09:38:09 AM

देश में कोरोना महामारी के कारण लागू लॉकडाउन में सुपरस्टार सलमान खान पिछले कई दिनों से पनवेल स्थित फार्म हाउस में समय बिता रहे हैं। इस दौरान उनके मां बाप बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमैंट में ही रह रहे हैं। इसी बीच एक्टर 60 दिनों के बाद बीते मंगलवार अपने पेरेंट्स से मिलने के लिए घर पहुंचे। हालांकि, वो बांद्रा स्थित अपने घर में ज्यादा देर तक नहीं रुके और रात होने से पहले ही पनवेल वापस लौट गए।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना महामारी के कारण लागू लॉकडाउन में सुपरस्टार सलमान खान पिछले कई दिनों से पनवेल स्थित फार्म हाउस में समय बिता रहे हैं। इस दौरान उनके मां बाप बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमैंट में ही रह रहे हैं। इसी बीच एक्टर 60 दिनों के बाद बीते मंगलवार अपने पेरेंट्स से मिलने के लिए घर पहुंचे। हालांकि, वो बांद्रा स्थित अपने घर में ज्यादा देर तक नहीं रुके और रात होने से पहले ही पनवेल वापस लौट गए।

Bollywood Tadka
मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान बीते मंगलवार गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहे अपने माता-पिता से मिलने पहुंचे। वहां जाने के लिए उन्होंने प्रशासन से परमिशन ले ली थी और इस दौरान उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया। लेकिन एक्टर ने रात होने से पहले पनवेल वापसी कर ली।

Bollywood Tadka
बता दें, लॉकडाउन के पिछले 60 दिनों से सलमान अपने करीबी दोस्तो और फैमिली के कुछ सदस्यों के साथ फार्म हाउस में ही समय बिता रहे हैं। इनमें उनके साथ बहन अर्पिता, उनके पति आयुष शर्मा और उनके बच्चे, भाई सोहेल खान के बेटे, रिम्यूर्ड गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और वालुस्चा डीसूजा शामिल हैं। 

Edited By: suman prajapati

Salman KhanarriveshomemeetparentsreturnedfarmhousenightfallBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...