main page

सिद्धार्थ-आसिम की लड़ाई देख सलमान को आया गुस्सा, कहा-'बाहर जाकर पहले एक-दूसरे को मार ही लो'

Updated 25 January, 2020 12:47:37 PM

''बिग बॉस 13'' में इस हफ्ते काफी लड़ाई-झगड़े देखने को मिले। सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज का झगड़ा इस हफ्ते काफी सुर्खियों में रहा। वहीं आज वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान सिद्धार्थ और आसिम की क्लास लगाते दिखेंगे। हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है।

मुंबई: 'बिग बॉस 13' में इस हफ्ते काफी लड़ाई-झगड़े देखने को मिले। सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज का झगड़ा इस हफ्ते काफी सुर्खियों में रहा। वहीं आज वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान सिद्धार्थ और आसिम की क्लास लगाते दिखेंगे।

Bollywood Tadka

हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में सलमान सलमान सिद्धार्थ और असीम दोनों पर काफी भड़ते दिख रहे हैं। वीडियो में सलमान सिद्धार्थ और असीम से कहते हैं कि तुम दोनों इतना जहर उगल रहे हो। इस पर सिद्धार्थ अपना पक्ष रखते दिख रहे हैं। जिसके बाद आसिम भी अपनी बात रखते हैं। लेकिन दोनों सलमान के सामने एक बार फिर बहस पर उतर आते हैं।

Bollywood Tadka

इसके बाद सलमान भड़क जाते हैं और सबको शांत रहने के लिए कहते हैं। सलमान कहते हैं कि मैं आप दोनों को घर से बाहर निकालता हूं। तुम दोनों हर समय बाहर मिल, बाहर मिल बोलते रहते हो.. इस घर से अंदर लड़ाई-झगड़ा तो अलाउड नहीं है लेकिन घर के बाहर सब अलाउड हौ।

Bollywood Tadka

मैं घर का दरवाजा खुलवा देता हूं, जाओ बाहर जाकर पहले मार लो एक-दूसरे को, फिर अघर घर में आने की हालात हुई तो आ जाना। जब काफी समय बाद भी अपनी जगह से कोई नहीं उठता है तो सलमान कहते हैं कि कैसे कोई भी अभी तक नहीं उठा है।

Bollywood Tadka

सलमान की ये बात सुनकर सिद्धार्थ खड़े होते हैं और असीम को भी साथ आने के लिए कहते हैं। खैर अब देखना है कि आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई अब क्या नया मोड़ लेगी।  

Bollywood Tadka

शेफाली होगी घर से बेघर

बता दें कि इस हफ्ते शेफाली जरीवाला घर से बेघर हो जाएंगी। इसके साथ ही खबरें ये भी है कि डबल एविक्शन की वजह से माहिरा शर्मा भी घर से बेघर हो सकती हैं। 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@asimriaz77.official @realsidharthshukla @beingsalmankhan #weekendkavaarwithsalman

A post shared by sid_asim_fan (@sid_asim_fan1) on Jan 24, 2020 at 10:51am PST

: Smita Sharma

Salman khanasim riazsidharth shuklaoutsidehousefightshehnaz kaur gillBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...