main page

एक बार फिर नजर आई सलमान की दरियादिली, पैर छू रहे कपिल को लगाया गले

Updated 06 January, 2019 11:18:55 AM

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ''द कपिल शर्मा शो'' में बीती दिन सलमान पहुंचे। इस समय उनके साथ उनके भाई सोहेल खान और अरबाज खान भी थे। खान भाइयों की त‍िकड़ी का कप‍िल शर्मा ने पूरी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया, लेकिन जैसे ही सलमान की स्टेज पर एंट्री हुई कप‍िल ने उनके पैर छूने चाहे, मगर सलमान ने उन्हें गले से लगा ल‍िया। सलमान का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में बीती दिन सलमान पहुंचे। इस समय उनके साथ उनके भाई सोहेल खान और अरबाज खान भी थे। खान भाइयों की त‍िकड़ी का कप‍िल शर्मा ने पूरी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया, लेकिन जैसे ही सलमान की स्टेज पर एंट्री हुई कप‍िल ने उनके पैर छूने चाहे, मगर सलमान ने उन्हें गले से लगा ल‍िया। सलमान का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। शो के दौरान कप‍िल शर्मा के लतीफों पर खान बद्रर्स ने जमकर मस्ती की। वैसे शो का फॉर्मेट भले ही पुराना हो लेकिन कप‍िल की वापसी से फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि इस बार कपिल की वापसी पर सलमान का बहुत बड़ा हाथ है। इस बात का खुलासा भी शो में शन‍िवार रात को हुआ। दरअसल, कप‍िल ने शो के दौरान बताया कि सलमान खान द कप‍िल शर्मा शो के प्रोड्यूसर हैं। वहीं एक फैन के सवाल पर सलमान खान ने कहा, मैंने कप‍िल के शो के साथ टेलीव‍िजन पर बतौर प्रोड्यूसर शुरुआत की है। आगे देखते हैं क्या होगा। वैसे मेरे ल‍िए ये नई शुरुआत है।

 

Bollywood Tadka

: Konika

salman khan hindi newsthe kapil sharma show hindi newskapil sharma hindi newsarbaz khan hindi newsLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...