main page

मेकअप आर्टिस्ट के बेटे की शादी में अचानक पहुंचे भाईजान, दूल्हा-दुल्हन के साथ यूं दिए पोज

Updated 13 December, 2019 05:24:06 PM

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हिंदी सिनेमा के असली नायक कहलाते हैं। क्योंकि फिल्मों में उनके हीरो वाले किरदार के साथ रियल लाइफ में भी असली हीरो की झलक देखने को मिलती है। एक्टर को अक्सर गरीबों और जरूरतमंदो के प्रति काफी दयावान होते देखा गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हिंदी सिनेमा के असली नायक कहलाते हैं। क्योंकि फिल्मों में उनके हीरो वाले किरदार के साथ रियल लाइफ में भी असली हीरो की झलक देखने को मिलती है। एक्टर को अक्सर गरीबों और जरूरतमंदो के प्रति काफी दयावान होते देखा गया है। 

Bollywood Tadka
हाल ही में एक बार फिर सलमान खान सुर्खियों में बने हुए हैं, क्योंकि वो अपने मेकअप आर्टिस्ट राजू के बेटे की शादी में पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। बता दें एक्टर ने आर्टिस्ट के बेटे की शादी में अचानक एंट्री की, उन्हें अचानक वहां मौजूद देख सभी लोग चौंक गए। इस मौके पर सलमान ने दूल्हा-दुल्हन के साथ तस्वीरें खिंचवाई। इस दौरान सलमान काफी खुश नजर आए। 

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें मेकअप आर्टिस्ट राजू समनाम खान के साथ काफी सालों से काम कर रहे हैं। सलमान अपने आर्टिस्ट के प्रति काफी दयावान रहते हैं, तो ऐसा हो ही नही सकता था कि सलमान खान उनके बेटे की शादी में न पहुंचे।तस्वीरों में सलमान खान ब्लैक कलर की शर्ट औ डेनिम में नजर आ रहे हैं। जबकि दुल्हन लाइट पिंक कलर के गाउन और दूल्हा ब्लैक कलर के कोट पैंट में दिखाई दे रहे हैं।   

Bollywood Tadka
काम की बात तो सलमान जल्द ही फिल्म 'दबंग 3' में नजर आएंगे। फिल्म 20 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और सोहेल खान के अलावा और भी स्टार्स हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है। 

: Smita Sharma

salman khanattendmarriagemakeupartistrajusonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...