main page

ईद पर सलमान का नया साॅन्ग रिलीज, हिन्दू-मुसलमान को बताया 'भाई-भाई'

Updated 26 May, 2020 09:28:06 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान हर बार ईद पर अपने फैन्स को ईदी देने के लिए जरूर आते हैं। लेकिन इस साल कोरोनावायरस महामारी के कारण सलमान खान हर साल की तरह ईद के मौके पर अपनी बालकनी में फैंस को मुबारकबाद देने नहीं आए और न ही इस साल उनकी कोई फिल्म रिलीज हो पाई।  कोरोना वायरस महामारी के कारण देश में 31 मई तक लॉकडाउन जारी है। हालांकि बॉलीवुड के भाईजान लॉकडाउन के बीच भी अपने फैन्स को स्पेशल तोहफा देने के लिए आए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान हर बार ईद पर अपने फैन्स को ईदी देने के लिए जरूर आते हैं। लेकिन इस साल कोरोनावायरस महामारी के कारण सलमान खान हर साल की तरह ईद के मौके पर अपनी बालकनी में फैंस को मुबारकबाद देने नहीं आए और न ही इस साल उनकी कोई फिल्म रिलीज हो पाई।  कोरोना वायरस महामारी के कारण देश में 31 मई तक लॉकडाउन जारी है। हालांकि बॉलीवुड के भाईजान लॉकडाउन के बीच भी अपने फैन्स को स्पेशल तोहफा देने के लिए आए।

Bollywood Tadka

ईद के मौके पर सलमान ने भाईचारे का संदेश देता अपना नया गाना आज रिलीज किया। कोरोना वायरस के चलते सलमान का ये तीसरा गाना है जो उन्होंने अपनी आवाज में रिलीज किया है। इस गाना का नाम है भाई-भाई। गाने को सलमान ने अपने पनवेल फार्म हाउस में शूट किया है । इस गाने में सलमान खान धार्मिक एकता का मैसेज दे रहे हैं। गाने के लिरिक्स सलमान खान और दानिश सब्री ने लिखे हैं । वहीं, सलमान खान और रूहान अरशद ने गाने को अपनी आवाज दी है। साजिद-वाजिद ने म्यूजिक कंपोज किया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सलमान ने इससे पहले लॉकडाउन के दौरान अपने यट्यूब चैनल पर दो सॉन्ग 'प्यार करोना' और 'तेरे बिना' रिलीज कर चुके हैं। इन दोनों सॉन्ग को लोगों ने खूब पसंद किया है। लॉकडाउन में सलमान खान अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के साथ करीब एक महीने से ज्यादा पनवेल फार्महाउस पर रहे। बीते दिनों ही एक्टर अपने घर पहुंचे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' आने वाली है। फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सलमान खान के साथ  दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म दक्षिण कोरियाई फिल्म 'वेटरन' की रीमेक है। इसके अलावा सलमान 'कभी ईद कभी दीवाली' और 'किक 2' जैसी फिल्मों पर भी काम कर रहे हैं। 

 

: Smita Sharma

salman khanbhai bhaisongreleaseeidsajid wajidruhaan arshadlockdowncoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...