main page

Bigg Boss 16: पहले से भी ज्यादा खूबसूरत होगा 'बिग बॉस 16' हाउस,इस बार मेकर्स ने चुनी एक्वा थीम!देखें इनसाइड तस्वीरें

Updated 30 July, 2022 12:31:05 PM

'बिग बॉस' टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी शो में से एक है। इस शो को बॉलीवुड के मेगास्टार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। 'बिग बॉस' सीजन 15 की भारी सफलता के बाद अब सलमान खान जल्द ही अपने सबसे काॅन्ट्रोवर्शियल के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं।दर्शक इस टीवी रियलिटी शो को देखने के लिए बेताब हैं।

मुंबई: 'बिग बॉस' टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी शो में से एक है। इस शो को बॉलीवुड के मेगास्टार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। 'बिग बॉस' सीजन 15 की भारी सफलता के बाद अब सलमान खान जल्द ही अपने सबसे काॅन्ट्रोवर्शियल के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं।दर्शक इस टीवी रियलिटी शो को देखने के लिए बेताब हैं।

Bollywood Tadka

जैसे ही यह खबर सामने आई कि जल्द ही टीवी पर 'बिग बॉस 16' आने वाला है वैसे ही लोग यह जानने के लिए बेकरार हो गए कि इस बार इस शो के कंटेस्टेंट्स‌ कौन होंगे और घर का थीम कैसा होगा। हालिया रिपोर्टों के अनुसार रियलिटी शो में इस बार एक्वा थीम हो सकती है। ऐसे में सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

इंस्टाग्राम पर खबरी लाल नाम के एक बिग बॉस फैन पेज ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें देखा जा सकता है कि बिग बॉस का घर एक्वा थीम पर आधारित है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में देखा गया कि बिग बॉस का घर ब्लू और सुनहरे रंग से रंगा हुआ है। लेकिन अभी तक शो के मेकर्स ने थीम को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। Bollywood Tadka

कुछ समय पहले यह खबर आई थी कि बिग बॉस के घर पर काम चल रहा है और यह सितंबर महीने के बीच में पूरा हो जाएगा। एक इंग्लिश वेब पोर्टल की  खबर के अनुसार सितंबर के आखिरी हफ्ते या अक्टूबर के शुरुआती हफ्तों में 'बिग बॉस 16' ऑन एयर हो जाएगा।

Bollywood Tadka

फिलहाल इस टीवी शो के प्री-प्रोडक्शन पर काम किया जा रहा है और घर का कंस्ट्रक्शन वर्क शुरू हो गया है। 'बिग बॉस' सीजन 15 की बात करें तो इस सीजन को तेजस्वी प्रकाश  ने जीता था। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Salman KhanBigg Boss 16aqua themePicturesBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...