main page

तो इस वजह से सलमान पहनते है ब्लैक रंग के कपड़े, डिज़ाइनर ने किया खुलासा

Updated 16 April, 2019 11:45:04 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आजकल काफी चर्चा में बने हुएं हैं। आपने सलमान खान को अक्सर ब्लैक रंग के कपड़ों में देखा जाता है। आपने भी सलमान को तस्वीरों में देखा होगा कि उन्होंने ज्यादातर ब्लैक कलर के कपड़े पहने होते है। आपके दिल में भी कभी ये ख्याल आया होगा कि सलमान को ब्लैक रंग आखिर इतना पसंद क्यों है। लेकिन अब इस बात का खुलासा..

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आजकल काफी चर्चा में बने हुएं हैं। सलमान खान को अक्सर ब्लैक रंग के कपड़ों में देखा जाता है। आपने भी सलमान को तस्वीरों में देखा होगा कि उन्होंने ज्यादातर ब्लैक कलर के कपड़े पहने होते है। आपके दिल में भी कभी ये ख्याल आया होगा कि सलमान को ब्लैक रंग आखिर इतना पसंद क्यों है। लेकिन अब इस बात का खुलासा हो चुका है कि सलमान खान ज्यादातर काले रंग के कपड़ों में क्यों नजर आते हैं। 
Bollywood Tadka
दरअसल, इस रंग को चुनने के पीछे क्या वजह है और अब इसका खुलासा सलमान के डिज़ाइनर ऐशले रेबेलो ने कर दिया है। हाल ही में ऐशले ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ सवाल-जवाब वाला गेम खेला था। इस दौरान एक फैन्स ने कहा, “प्लीज सलमान का स्टाइल बदल दीजिए। वह हमेशा काले कपड़े ही क्यों पहनते हैं”।
Bollywood Tadka
इस सवाल का जवाब देते हुए ऐशले ने कहा, “क्योंकि उन्हें और कोई कलर पसंद नहीं है”। यानी सलमान खान भी हम ज्यादातर लोगों की तरह ब्लैक पहनना बहुत पसंद करते हैं।

: Pawan Insha

salman khansalman khan black dressbollywood actor salmanbollywoodbollywood hindi newsbollywood latest newsbollywood updatesbollywood top newsbollywood masala

loading...