main page

सलमान ने कपिल पर लगाया नेपोटिज्म का आरोप, कहा-'मेरे पैसे उड़ा रहे तुम!'

Updated 03 June, 2019 05:07:36 PM

बाॅॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म ''भारत'' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में वह कैटरीना संग ''द कपिल शर्मा'' के शो में पहुंचे। शो में सलमान खान की एंट्री इसल‍िए भी खास रही क्योंकि सलमान खान ''द कप‍िल शर्मा शो'' के प्रोड्यूसर हैं।

मुंबई: बाॅॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में वह कैटरीना संग 'द कपिल शर्मा' के शो में पहुंचे। शो में सलमान खान की एंट्री इसल‍िए भी खास रही क्योंकि सलमान खान 'द कप‍िल शर्मा' शो के प्रोड्यूसर हैं। सलमान की जैसे ही शो में एंट्री हुई कप‍िल ने हंसते हुए कहा- भाई आपने दुकान खोलकर दी थी, ठीक-ठाक तो चल रही है।

Bollywood Tadka

इस पर सलमान ने कहा-'हम आपके शुक्रगुजार हैं कि आपने सब संभाला हुआ है लेकिन इसी के साथ सलमान ने कप‍िल शर्मा पर नेपोट‍िज्म का आरोप भी लगा द‍िया। दरअसल, कप‍िल के शो में जब ही चंदू की एंट्री हुई तो कप‍िल ने अपने सवाल शुरू कर द‍िए। चंदू ने सलमान से इस बात की श‍िकायत लगाई क‍ि कप‍िल की वैन‍िटी वैन में फ्रूट्स रखे जाते हैं और मुझे कुछ नहीं द‍िया जाता। इस पर सलमान खान ने हंसते हुए कहा-'अच्छा तुम्हें वैन‍िटी वैन भी मिली हुई है। करो सब मेरे पैसों की बर्बादी।'

Bollywood Tadka

कप‍िल शर्मा ने कहा- 'सलमान भाई ये चंदू मेरे बचपन का दोस्त है इस वजह से शो में रखा है। ये सुनते हुए सलमान ने कहा, अच्छा तो मेरे ही शो में नेपोट‍िज्म फैला रखा है। मेरे ही नाम पर सब हो रहा है। ये सुनते ही कप‍िल और चंदू की बोलती बंद हो गई। चंदू की एक्टिंग से इम्प्रेस सलमान ने आख‍िर में कहा कि आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

चंदन को कहा शो को नजर बट्टू

सलमान ने चंदन प्रभाकर को शो में नया नाम द‍िया- नजर बट्टू। सलमान ने कहा पहले शो को नजर लग गई थी इसल‍िए हमने तुम्हें रखा है अब शो को कोई नजर नहीं लगेगी। सलमान की इस हाज‍िरजवाबी से चंदू का किरदार न‍िभाने वाले चंदन और कप‍िल शर्मा हंसी नहीं रोक सके। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो 'भारत' 5 जून को र‍िलीज हो रही है। फिल्म में सलमान-कैटरीना के अलावा सुनील ग्रोवर, तब्बू,दिशा पाटनी, जैकी श्राॅफ और नोरा फतेही मुख्य भूमिका में हैं।  

: Smita Sharma

salman khanblamekapil sharmaplayingnepotism gamethe kapil sharma showBollywoodBollywood News and GossipLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...