main page

Video:सलमान ने सेलिब्रेट किया बॉडीगार्ड का बर्थडे, केक मिलते ही एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Updated 13 December, 2020 09:55:07 AM

रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ में एक्टर सलमान हीरो हैं। सलमान अक्सर ऐसा काम करते हैं जिसकी हर कोई तारीफ करता है। इसी बीच सलमान ने एक बार फिर कुछ ऐसा किया। सलमान ने हाल में बॉडीगार्ड जग्गी का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

मुंबई: रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ में एक्टर सलमान हीरो हैं। सलमान अक्सर ऐसा काम करते हैं जिसकी हर कोई तारीफ करता है। इसी बीच सलमान ने एक बार फिर कुछ ऐसा किया। सलमान ने हाल में बॉडीगार्ड जग्गी का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि सलमान की उनके सभी बॉडीगार्ड्स के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। एक्टर के बाॅडीगार्ड जग्गी के बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

वहीं इस सेलिब्रेशन में सलमान खान कुछ ऐसा करते हैं कि सभी की हंसी छूट जाती है। वीडियो में आफ देख सकते हैं कि बॉडीगार्ड जग्गी अपना बर्थडे केट काटते हैं। इसके बाद वह सलमान खान को केक खिलाने अपना हाथ आगे बढ़ाते हैं इस पर वह अपना मुंह केक के पास लाते तो हैं लेकिन बिना केक खाए फौरन हटा लेते हैं।

 

Bollywood Tadka

इसके बाद सलमान कहते हैं-'केक बहुत अच्छा है।' सलमान की ये हरकत सबसे चेहरे पर मुस्कान ला देती है। सलमान खान का यह वीडियो फिल्म 'अंतिम' के सेट है जिसकी इन दिनों वह शूटिंग कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

कुछ पहले ही सलमान के जीजा आयुष शर्मा ने अंतिम' के सेट से सलमान का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह सिर पर पगड़ी बांधे एक सिख व्यक्ति के किरदार में दिखाई दिए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान फिल्म 'अंतिम' में एक सिख पुलिस वाले का रोल करेंगे। वहीं आयुष गैंग्स्टर का किरदार निभाएंगे।

Bollywood Tadka

 

वर्कफंट की बात करें तो सलमानजल्द ही फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ हैं। इसके अलावा सलमान 'कभी ईद कभी दिवाली' और किक 2 में भी काम करते दिखाई देंगे।

: Smita Sharma

salman khancelebratebodyguardjaggibirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...