main page

तस्वीरः सलीम खान ने फैमिली संग सेलिब्रेट किया 86वां बर्थडे, मामू सलमान के कान खींचती दिखीं भांजी आयत

Updated 25 November, 2021 10:47:33 AM

मशहूर एक्टर और सुपरस्टार सलमान खान के पिता सलीम खान 24 नवंबर को पूरे 86 सालों के हो गए हैं। इस मौके पर खान फैमिली में खूब सेलिब्रेशन हुआ। परिवार ने खास अंदाज में सलीम खान का 86वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी एक तस्वीर सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। सलीम खान के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर करते हुए बेटे सलमान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ''हैपी बर्थडे डैड।''

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर और सुपरस्टार सलमान खान के पिता सलीम खान 24 नवंबर को पूरे 86 सालों के हो गए हैं। इस मौके पर खान फैमिली में खूब सेलिब्रेशन हुआ। परिवार ने खास अंदाज में सलीम खान का 86वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी एक तस्वीर सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।


सलीम खान के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर करते हुए बेटे सलमान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हैपी बर्थडे डैड।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

शेयर की गई इस तस्वीर में सलीम खान, वाइफ सलमा और बेटे अरबाज के साथ सोफे पर बैठे दिख रहे हैं तो वहीं उनकी बेटी अलवीरा, पति अतुल अग्निहोत्री, बेटे सोहेल खान, वाइफ हेलेन, बेटी अर्पिता और सलमान खान पीछे खड़े नजर आ रहे हैं। भाईजान अपनी भांजी आयत को गोद में लेकर पोज दे रहे हैं। इस दौरान आयत अपने मामू के कान खींचती दिख रही है। फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और सलीम खान को बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

 


काम की बात करें तो सलीम खान के बेटे सलमान खान और दामाद आयुष शर्मा जल्द ही फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में नजर आएंगे। यह फिल्म इस शुक्रवार यानि कल (26 नवंबर) को रिलीज हो रही है।   

Content Writer: suman prajapati

Salman KhancelebratesfatherSalim KhanbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...