main page

इतिहास में पहली बार, चुलबुल पांडे के फिल्टर ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम

11 December, 2019 01:28:30 PM

''दबंग 3'' (Dabangg 3) के साथ चुलबुल पांडे (Chulbul Pandey) की वापसी के लिए अब दस दिनों से भी कम समय बचा है, ऐसे में दर्शक इस फिल्म के साथ मनोरंजन के ट्रिपल डोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। एक तरफ जहां फिल्म के ट्रेलर और गाने ने सभी का ध्यान आकर्षित किया हुआ है, वही सोशल मीडिया (Social Media)

नई दिल्ली। 'दबंग 3' (Dabangg 3) के साथ चुलबुल पांडे (Chulbul Pandey) की वापसी के लिए अब दस दिनों से भी कम समय बचा है, ऐसे में दर्शक इस फिल्म के साथ मनोरंजन के ट्रिपल डोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। एक तरफ जहां फिल्म के ट्रेलर और गाने ने सभी का ध्यान आकर्षित किया हुआ है, वही सोशल मीडिया (Social Media) पर चुलबुल का जादू सर चढ़ कर बोल रहा है।

 

 

'दबंग 3' फिल्टर लॉन्च
इससे पहले, निर्माताओं ने चुलबुल पांडे के जीआईएफ और स्टिकर जारी किए थे, जिसके जरिए उनके विभिन्न मूड को सिग्नेचर स्टाइल के माध्यम से दर्शाया गया था। अब, मेकर्स दर्शकों को 'चुलबुल जैसा बनने' का मौका दे रहे हैं। उन्होंने रॉबिनहुड पांडे (Robinhood Pandey) के दिल के आकार वाले चश्मे के साथ 'दबंग 3' फिल्टर लॉन्च किया है। सिर्फ

 

पहली बार सोशल मीडिया पर आया प्रमोशनल फिल्टर
इतना ही नहीं, अगर उपयोगकर्ता अपने सिर को झटकता है तो चश्मा घूम कर सिर के पीछे पहुंच जाता है, ठीक उसी तरह जैसे कि चुलबुल फिल्म में अपना चश्मा घुमाते है। इस तकनीक के जरिए, उपयोगकर्ताओं को चुलबुल की तरह बनने और उनके स्वैग का आनंद लेने का एक अनूठा मौका पेश किया गया है। बॉलीवुड में पहली बार, एक प्रमोशनल फिल्टर फेसबुक, इंस्टाग्राम और स्नैपचैट तीनों पर एक साथ लाइव होगा। 

 

दर्शकों को खूब रास आया दबंग फिल्टर
जबकि दर्शकों को दबंग फिल्टर खूब रास आ रहा है, वही सबसे पहले चुलबुल पांडे ने खुद फिल्टर के साथ अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इतना ही नहीं, रज्जो और खुशी ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्टर के साथ वीडियो पोस्ट किए है।

 

दिसंबर को होगी रिलीज
'दबंग 3' बॉलीवुड की सफल दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), अरबाज खान (Arbaaz Khan) और किचा सुदीप (Sudeep) मुख्य भूमिका निभा रहे है। वही, दबंग 3 के साथ महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही है। यह फिल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।


Dabangg 3दबंग 3Social MediaDabangg 3 Filterdabang filter instagramSalman Khanसलमान खानsalman khan filterdabangg 3dabangg instagramदबंग फिल्टरदबंग फिल्टर इंस्टाग्रामसलमान खान दबंग 3 फिल्टरचुलबुल पांडे फिल्ट
loading...