main page

मुंह में शर्ट दबाए डांस करते दिखे सलमान, Leaked हुआ 'दबंग-3' का ये वीडियो सॉन्ग

Updated 03 April, 2019 01:01:53 PM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों मध्य प्रदेश के मंडलेश्वर में अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं। यहां सबसे पहले फिल्म के टाइटल ट्रैक की शूटिंग की जा रही है। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर वायरल हो रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों मध्य प्रदेश के मंडलेश्वर में अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं। यहां सबसे पहले फिल्म के टाइटल ट्रैक की शूटिंग की जा रही है। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में सलमान की फिल्म के सेट से एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में सलमान डांस करते दिख रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#salmankhan snapped in Mandleahar for #dabbang3 by 🎥 #abproductions

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Apr 2, 2019 at 10:01pm PDT

सलमान की आउटफिट की बात करें तो वह ब्लू शर्ट और ब्लैक जींस में कूल लुक में दिख रहे हैं।  वीडियो में उनके साथ काफी बैकग्राउंड डांसर्स हैं और पानी में साधु भी नजर आ रहे हैं। वहीं खबरें थी कि सलमान इस गाने को भव्य बनाना चाहते हैं और गाना 500 बैकअप डांसर्स के साथ शूट होना है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#salmankhan snapped by fans at #mandleshwar

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Apr 2, 2019 at 10:34pm PDT

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही शुरु होनी थी लेकिन फिल्म 'भारत' की वजह से इसकी डेट आगे बढ़ गई थी। फिल्‍म का निर्देशन मशहूर कोरियॉग्रफर और फिल्‍ममेकर प्रभु देवा कर रहे हैं। फिल्म का डायरेक्‍शन अरबाज खान ने किया। फिल्म में सलमान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। खबरें हैं कि यह फिल्म दिसंबर 2019 में रिलीज होगी।

: Smita Sharma

salman khandabangg 3songvedioleakedBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...