main page

'दबंग 3' का पहला शेड्यूल खत्म, सेट से सामने आई सल्लू मियां की दमदार तस्वीर

Updated 12 April, 2019 10:53:10 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ''दबंग 3'' की शूटिंग में बिजी है। हाल ही में सलमान ने मशेश्वर शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। इसकी जानकारी सलमान ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर कर दी है। तस्वीर में सल्लू भाईजान चुलबुल पांडे अवतार में नजर आ रहे है। फैंस सलमान की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी है। हाल ही में सलमान ने मशेश्वर शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। इसकी जानकारी सलमान ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर कर दी है। तस्वीर में सल्लू भाईजान चुलबुल पांडे अवतार में नजर आ रहे है। फैंस सलमान की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे है। 

 

 


बता दें कि जब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है, तब से ही सेट से कोई न कोई तस्वीर सामने आते ही रहती है। वहीं ये फिल्म विवादों में भी घिर गई थी। शुरुआत में ही फिल्म शिवलिंग विवाद में फंस गई। दरअसल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और वीडियो वायरल हुए, जिसमें शिवलिंग को तख्त से ढका गया था। इतना ही नहीं शिवलिंग पर तख्त लगाकर लोगों को नाचते हुए और शिवलिंग के पास गलत तरीके से बैठे हुए भी दिखाया गया था। जैसे ही ये तस्वीर सामने आई लोगों ने सलमान को निशाने पर ले लिया। सलमान को इसके लिए माफी भी मांगनी पड़ी। इतना ही नहीं फिल्म की टीम पर नर्मदा नदी के पास मौजूद किले की प्राचीन धरोहर को भी नुकसान पहुंचाने का आरोप है। भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई) ने सलमान खान-स्टारर 'दबंग -3' की प्रोडक्शन फर्म को नोटिस दिया था।
 

: Konika

Salman KhanDabanggfirst schedule finishsonakshi sinhaBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...