main page

अरे बाप रेः 'बिग बॉस 16' को होस्ट करने के लिए सलमान ने मांगी 3 गुना ज्यादा फीस, कर डाली इतने करोड़ की डिमांड!

Updated 14 July, 2022 04:23:59 PM

एक्टर सलमान खान और उनका रियलिटी शो बिग बॉस खूब चर्चा में रहते हैं। ''बिग बॉस'' के नए सीजन ने शुरु होने से पहले ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। खबरें हैं कि सलमान खान के शो ''बिग बॉस'' की 16वां सीजन सितंबर के अंत तक शुरू हो जाएगा। सुनने में ये भी आया है कि भाईजान ने इस सीजन में मेकर्स से तीन गुना ज्यादा फीस की मांग की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सलमान खान और उनका रियलिटी शो बिग बॉस खूब चर्चा में रहते हैं। 'बिग बॉस' के नए सीजन ने शुरु होने से पहले ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। खबरें हैं कि सलमान खान के शो 'बिग बॉस' की 16वां सीजन सितंबर के अंत तक शुरू हो जाएगा। सुनने में ये भी आया है कि भाईजान ने इस सीजन में मेकर्स से तीन गुना ज्यादा फीस की मांग की है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ने मेकर्स से कहा कि उन्हें पिछले तीन सीजन से अपनी फीस में कोई हाइक नहीं मिला है और इस बार वे इस शो को तब ही होस्ट करेंगे जब उन्हें मुंहमांगी फीस मिलेगी। हालांकि, इस बारे में अब तक कोई कन्फर्मेशन नहीं मिल पाई है। 


अगर यह रिपाेर्ट सच साबित होती है तो मेकर्स को इस सीजन को होस्ट करने के लिए सलमान को कुल 1050 करोड़ रुपए फीस देनी पड़ेगी, क्योंकि 'बिग बॉस 15' को होस्ट करने के लिए सलमान ने 350 करोड़ रुपए चार्ज किए थे।  

Content Writer: suman prajapati

Salman KhandemandshostingBigg Boss 16Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...