main page

सलमान के 'इंशाअल्लाह' छोड़ने का हुआ खुलासा, आलिया को Kiss करने से कर रहे थे परहेज

16 September, 2019 11:50:19 PM

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान को लेकर खबरों का बाज़ार काफी गर्म बना हुआ है। पहले खबरों थी कि सलमान संजय लीला भंसाली की इंशाल्लाह में काम करेंगे, लेकिन अब सलमान ने ये फिल्म छोड़ दी है। लेकिन हर कोई इसकी वजह जानना चाहता थ...

मुंबईः बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान को लेकर खबरों का बाज़ार काफी गर्म बना हुआ है। पहले खबरों थी कि सलमान संजय लीला भंसाली की इंशाल्लाह में काम करेंगे, लेकिन अब सलमान ने ये फिल्म छोड़ दी है। लेकिन हर कोई इसकी वजह जानना चाहता था।
Bollywood Tadka
एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सलमान ने भंसाली की फिल्म छोड़ने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि फिल्म में आलिया भट्ट के साथ उनका एक किसिंग सीन था।
Bollywood Tadka
लेकिन सलमान ने आलिया के साथ ये किसिंग सीन के चलते इस फिल्म को करने से मना कर दिया।
Bollywood Tadka
भंसाली को पता है कि सलमान खान किसिंग सीन के लिए राजी नहीं होंगे। इंशाल्लाह फिल्म में कोई लिपलॉक सीन है भी नहीं। किसिंग सीन वाला कारण आधारहीन है और फिल्म किन्हीं और वजहों से रुकी हुई है।
Bollywood Tadka
सलमान खान की इंशाल्लाह 2020 में ईद पर रिलीज होनी थी। आलिया फिल्म की लीड हीरोइन हैं। मगर सूत्रों का कहना है कि इस बात में दम नहीं है। सलमान खान और भंसाली सालों से साथ काम कर रहे हैं।


inshallahinshallah moviesalman khanalia bhattbollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsgoogle top news
loading...