main page

'दबंग 3' को 350 करोड़ में बेचेंगे सलमान खान, बनाया डिस्ट्रिब्यूट करने का प्लान

17 November, 2019 07:55:01 PM

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 और राधे को लेकर फिर से सुर्खियों में बन हुए हैं। दरअसल खबरें आ रही हैं कि सलमान अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 और राधे को डिस्ट्रिब्यूट करने का प्लान बना रहे हैं। सलमान अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 और राधे को एक साथ डिस्ट्रिब्यूटर्स को सेल क

मुंबईः बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 और राधे को लेकर फिर से सुर्खियों में बन हुए हैं। दरअसल खबरें आ रही हैं कि सलमान अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 और राधे को डिस्ट्रिब्यूट करने का प्लान बना रहे हैं। सलमान अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 और राधे को एक साथ डिस्ट्रिब्यूटर्स को Sale करना चाह रहे हैं। 
Bollywood Tadka
फिल्म मेकर्स ने पहले दबंग 3 के राइट्स 300 करोड़ में डिस्ट्रिब्यूट करने का प्लान बनाया था लेकिन वित्तीय स्थिति को देखते हुए मेकर्स ने अपने इस प्लान को बदलने का निर्णय लिया है।
Bollywood Tadka
सलमान 350 करोड़ में दबंग 3 और राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के राइट्स डिस्ट्रिब्यूटर्स को बेचना चाह रहे हैं। सलमान ने यह डिसाइड किया है कि वह प्रोडक्शन हाउस द्वारा पिछले कुछ समय से फॉलो किए जा रहे इस नये पैटर्न के साथ आगे बढ़ने को लेकर काफी आश्वस्त नजर आ रहे हैं।
Bollywood Tadka
दोनों के राइट्स एक साथ इसलिए बेचे जा रहे हैं जिससे विक्रेता के भरोसे को भी जीता जा सके और प्रॉफिट कमाने का ज्यादा स्ट्रेस भी ना रहे। यदि यह ट्रिक काम आती है तो दोनों तरफ के लिए विन-विन सिचुएशन हो जाएगी।


Radhesalman khandabangg 3salmanbollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news
loading...