main page

स्पेशल ईदी: सलमान ने ईद पर जरूरतमंदों में बांटी 5000 फूड किट, सोशल मीडिया पर फैंस जमकर कर रहे हैं तारीफ

26 May, 2020 08:56:55 AM

कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। देश में लाॅकडाउन का चौथा चरण शुरु हो गया है। वहीं जब से कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लगा है, तब से सलमान खान जरूरतमंद लोगों और गरीबों की मदद कर रहे हैं। हालांकि वह अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में हैं, फिर भी वह लगातार अनाज, जरूरी सामान और अन्य जरूरी गरीबों के लिए भेज रहे हैं।

मुंबई: कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। देश में लाॅकडाउन का चौथा चरण शुरु हो गया है। वहीं जब से कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लगा है, तब से सलमान खान जरूरतमंद लोगों और गरीबों की मदद कर रहे हैं। हालांकि वह अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में हैं, फिर भी वह लगातार अनाज, जरूरी सामान और अन्य जरूरी गरीबों के लिए भेज रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं सोमवार के दिन लाॅकडाउन के बीच देश ने ईद का त्यौहार मनाया गया। सलमानने ईद के दि 5000 परिवार के लिए जरूरत के सामान और अनाज दान किए। ईद के त्यौहार को और भी खास बनाने के लिए उन्होंने फूड किट गरीबों के लिए भेजें।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी महाराष्ट्र की राजनीतिक में बड़े पद आसीन नेता राहुल एन कनल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी।  उन्होंने ट्विटर पर सलमान द्वारा दिए गए फूट किट की तस्वीरें शेयर की और इसके लिए एक्टर का आभार व्यक्त किया।

 

Bollywood Tadka

राहुल एन कनल ने ट्विटर पर लिखा- 'ईद के खास मौके वपर आप अपने तरीके से 5000 परिवारों के लिए यह योगदान दिया, इसके लिए सलमान खान भाई आपका धन्यवाद। ऐसे ही खुशियां बांटते रहिए।'राहुल एन कनल ने आगे लिखा- 'आपके जैसे लोग समाज में संतुलन बनाए रखते हैं, ईद किट्स वितरण के लिए लिए आपका धन्यवाद। भाई का स्पेशल तरीका।ईद मुबारक।'

Bollywood Tadka

इस ईद किट्स में दूध के पैकेट्स, अनाज और अन्य जरूर सामान हैं। इसके अलावा 'Being Haangryy' के दो मिनी ट्रक भी मुंबई के विभिन्न इलाकों में घूम घूमकर इन ईद किट्स को गरीब और जरूरतमंद लोगों को बांट रहे हैं। इन किट्स में दो किलो दूध, 250 ग्राम मिक्स ड्रायफ्रूट्स, पाव किलो सेवई, एक किलो शक्कर जैसी चीजें रखी गईं हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले सलमान ने डस्ट्री से जुड़े करीब 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों और गरीबों की मदद कर रहे हैं। वह इन लोगों को आर्थिक मदद के साथ जरूरत का सामान भी उपलब्ध करवा रहे हैं।

Bollywood Tadka

सलमान ने ऑल इंडिया स्पेशल आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (एआईएसएए) के अंतर्गत आने वाले 45 कलाकारों के बैंक खातों में तीन-तीन हजार रुपये डाले हैं। काम की बात करें तो सलमान जल्द ही फिल्म राधे में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी और जैकी श्राॅफ हैं। 


salman khandistributefoodEid kits5000 familieslockdowncoronaviruspoliticianrahul n kanalpraisedBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...