main page

जरूरतमंदों के लिए सलमान ने बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में भेजा राशन,यूलिया-जैकलीन ने भी की मदद

04 May, 2020 08:43:42 AM

देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस के बढ़ रहे प्रभाव को कम करने के लिए पूरे देश में 17 मई तक लॉकडाउन कर दिया गया है। इस लॉकडाउन से लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में सरकार के साथ-साथ कई बड़ी-बड़ी हस्तियां भी लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं।

मुंबई: देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस के बढ़ रहे प्रभाव को कम करने के लिए पूरे देश में 17 मई तक लॉकडाउन कर दिया गया है। इस लॉकडाउन से लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में सरकार के साथ-साथ कई बड़ी-बड़ी हस्तियां भी लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं  बॉलीवुड एक्टर सलमान खान भी कोरोना वायरस के इस मुश्किल समय में सलमान खान जरूरतमंदों की मदद के लिए लगातार आगे आ रहे हैं। हाल ही में अब एक बार फिर सलमान ने लॉकडाउन में गरीबों की मदद कर सभी का दिल जीत लिया है।सलमान की एक तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने एक बार फिर बड़ा दिल दिखाते हुए भूखे जरूरतमंदो के लिए बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में भरकर राशन भेजा है।

Bollywood Tadka

दरअसल, सलमान  ने अपने इस्टंग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने परिवार और करीबी दोस्तों  के साथ बैलगाड़ी और ट्रैक्टर ट्रॉली में जरूरी सामान भरवा रहें हैं। वीडियों में सलमान के साथ उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर, दोस्त  जैकलीन फर्नांडिस और अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी भी नजर आ रही हैं। सभी लोग सलमान खान की मदद कर रहें हैं।

 

वीडियो में ये सभी लोग चेन बनाकर इन वाहनों पर रख रहे हैं और बाहर भेज रहे। वीडियो में देख सकते है कि 6 गाड़ियों में राशन का सामान भरा हुआ है। सलमान का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस सलमान के इस वीडियो और उनके इस कदम की जमकर सराहना कर रहे हैं।

 
View this post on Instagram

Hmmmm....

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें इससे पहले भी सलमान खान ने डेली वेजेस पर काम करने वाले मजदूरों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया था। उन्होंने FWICE के जरिए उन्हें 25-25 हजार रुपए की मदद दी थी। इससे पहले सलमान खान ने भूखे मजदूरों के लिए ट्रकों में भरकर राशन भेजा था। सलमान खान ने अप्रैल महीने में 16000 मजदूरों के बैंक अकाउंट में कुल 4 करोड़ 80 लाख रुपये ट्रांसफर किए। इसके अलावा उन्होंने आगे मई महीने में भी 19000 मजदूरों के अकाउंट में 5 करोड़ 70 लाख रुपये ट्रांसफर करने का वादा किया है। काम की बात करें तो सलमान जल्द ही राधे,कभी ईद कभी दीवाली जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा खबरें हैं कि सलमान किक 2 में भी नजर आ सकते हैं।


salman khandonatesfoodneedy peopleamid lockdownjacqueline fernandezlulia vanturcoronavirusBollywood NewsBollywood News and Gossips
loading...