main page

सलमान खान को हुआ डेंगू, करण जौहर संभाली 'बिग बाॅस' की कमान!

Updated 22 October, 2022 07:58:40 AM

सुपरस्टार सलमान खान के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। बॉलीवुड के भाईजान को डेंगू हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि डेंगू के कारण उन्होंने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कैंसिल कर दी है। वह अगले कुछ हफ्ते अब बिग बॉस 16 को होस्ट नहीं कर पाएंगे।  खबर ये भी है कि सलमान की गैर मौजूदगी में अब करण जौहर इस शो को होस्ट करेंगे।

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। बॉलीवुड के भाईजान को डेंगू हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि डेंगू के कारण उन्होंने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कैंसिल कर दी है। वह अगले कुछ हफ्ते अब बिग बॉस 16 को होस्ट नहीं कर पाएंगे।  खबर ये भी है कि सलमान की गैर मौजूदगी में अब करण जौहर इस शो को होस्ट करेंगे।

Bollywood Tadka


डॉक्टर्स ने दी आराम करने की सलाह 

एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान को डेंगू हो गया है और डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। सलमान इन दिनों अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान की भी शूटिंग कर रहे थे लेकिन तबियत खराब होने की वजह से वो फिलहाल फिल्म की शूटिंग से भी दूर रहेंगे।

Bollywood Tadka

सलमान खान की बात मान करण जौहर ने संभाली कमान 

बताया जाता है कि करण जौहर को खुद सलमान खान ने बिग बॉस 16 होस्ट करने के लिए राजी किया है। करण वैसे भी पहले बिग बॉस ओटीटी होस्ट कर चुके हैं। यही कारण है कि सलमान ने खुद करण को कॉल किया था और कहा कि वो शो होस्ट करें। करण उन्हें मना भी नहीं कर पाए। करण असल में सलमान की बहुत इज्जत करते हैं। जब उनकी फिल्म कुछ कुछ होता है में साइड रोल के लिए कई एक्टर्स ने काम करने से इंकार कर दिया था, तो वो सलमान ही थे जो उस रोल के लिए तैयार हो गए थे।

Content Writer: Smita Sharma

Salman KhanDengueKaran JoharhostBigg Boss 16Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...