main page

कोरोना से जंग लड़ रहे SP बालासुब्रमण्यम के लिए सलमान ने मांगी दुआ, बोले- तहे दिल से...

25 September, 2020 11:39:40 AM

कोविड-19 के इलाज के लिए हाॅस्पिटल में भर्ती फेमस पार्श्व सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम हालात बेहद नाजुक है। उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है।  हर कोई एसपी बालासुब्रमण्यम के अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहा है।

मुंबई: कोविड-19 के इलाज के लिए हाॅस्पिटल में भर्ती फेमस पार्श्व सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम हालात बेहद नाजुक है। उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। 
हर कोई एसपी बालासुब्रमण्यम के अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहा है।

Bollywood Tadka

हाल ही में बाॅलीवुड बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान ने सिंगर के लिए दुआ मांगी। सलमान ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा- 'बाला सुब्रमण्यम सर। तहे दिल से आपके जल्द से जल्द ठीक होने और आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं और हां उन सभी गानों के लिए आपका धन्यवाद, जो आपने मेरे लिए गाए हैं और अपने दिल दीवाना प्रेम को खास बनाया है।आपको मेरा ढेर सारा प्यार सर।'

Bollywood Tadka

 

बता दें कि एसपी बालासुब्रह्मण्यम को 90 के दशक में सलमान की आवाज कहा जाता था, क्योंकि उन्होंने सलमानन की फिल्मों जैसे 'तुमसे मिलने की तमन्ना है', 'पहला पहला प्यार है', 'दिल दीवाना' और 'साथिया तू ने ये क्या किया' जैसी गाने गाए थे। 

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधावर रात को बाला सुब्रमण्यम की तबीयत बिगड़ी और अभी तक तबीयत काफी चिंताजनक बनी हुई है। बालासुब्रमण्यम को सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही हैं। उनका स्वास्थ्य बिगड़ जाने से उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर इलाज किया गया है। 

 


salman khanemotionalsingersp balasubrahmanyamhealth conditionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...