main page

मां सलमा का हाथ थामें माल्टा की सड़कों पर घूमते दिखे सलमान, देखें वीडियो

Updated 13 August, 2018 12:57:10 PM

बाॅलीवुड एक्टर  सलमान खान इन दिनों माल्टा में अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। इस दौरान सलमान की बहन अलवीरा और मां सलमा भी वहां पहुंचे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर  सलमान खान इन दिनों माल्टा में अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। इस दौरान सलमान की बहन अलवीरा और मां सलमा भी वहां पहुंचे। इसी बीच सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी मां के साथ माल्टा की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह अपनी मां का हाथ थामे माल्टा के बाजार में घूमते दिख रहे हैं। वीडियो को श्यर करते हुए उन्होंने लिखा- वो माल्टा को एक्सप्लोर कर रहे हैं। 

 

Exploring #malta ..

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

इससे पहले सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा-“अपने सबसे अज़ीज़ शख्स के साथ।” सलमान की इस वीडियो और तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

 

फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू , जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख भी नजर आएंगे। फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्टर कर रहे हैं।  यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

: Neha

salman khanexploringmaltamothersalma khan

loading...