main page

सलमान खान फिल्म्स और टाइगर बेबी फिल्म्स पेश करेंगे सलीम-जावेद की डॉक्यूमेंट्री 'एंग्री यंग मेन'

Updated 15 June, 2021 03:23:08 PM

अब तक की सबसे बड़ी घोषणाओं में से एक, तीन प्रमुख प्रोडक्शन हाउस- सलमान खान फिल्म्स, एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स जल्द सलीम खान और जावेद अख्तर की डॉक्यूमेंट्री- ''एंग्री यंग मेन'' पेश करने के लिए एक साथ आने के लिए तैयार हैं।

नई दिल्ली। अब तक की सबसे बड़ी घोषणाओं में से एक, तीन प्रमुख प्रोडक्शन हाउस- सलमान खान फिल्म्स, एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स जल्द सलीम खान और जावेद अख्तर की डॉक्यूमेंट्री- 'एंग्री यंग मेन' पेश करने के लिए एक साथ आने के लिए तैयार हैं। दोनों दिग्गज देश के दो सबसे प्रसिद्ध लेखकों में से हैं। 

नम्रता राव द्वारा निर्देशित, डॉक्यूमेंट्री का निर्माण सलमान खान (सलमान खान फिल्म्स), फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी (एक्सेल एंटरटेनमेंट), जोया अख्तर और रीमा कागती (टाइगर बेबी फिल्म्स) के नेतृत्व में तीन बैनरों के तहत एक संयुक्त उद्यम के रूप में किया जाएगा। यह प्रोजेक्ट उस युग के जादू को कैप्चर करेगा जिसे सलीम-जावेद ने मिलकर बनाया था। 

सलीम-जावेद को स्टार का दर्जा हासिल करने वाले पहले भारतीय पटकथा लेखक होने के लिए जाना जाता है, जो अब तक के सबसे सफल भारतीय पटकथा लेखक है, जिन्होंने 1970 के दशक में भारतीय सिनेमा में क्रांति ला दी, बॉलीवुड फॉर्मूला बदल दिया व फिर से शुरू किया और बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फॉरमेट का नेतृत्व करते आये है।


salman khanfarhan zoya akhtarsalimjaveddocumentaryangry young menसलीम जावेदडॉक्यूमेंट्रीएंग्री यंग मेन
loading...