main page

सलमान की फिल्म 'राधे' का दूसरा सॉन्ग 'दिल दे दिया' हुआ रिलीज, भाईजान संग जैकलीन की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

Updated 30 April, 2021 07:47:53 PM

सलमान खान की फिल्म ''राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई'' का दूसरा गाना ''दिल दे दिया'' आज रिलीज हो गया है। गाना काफी जबरदस्त है। जैकलीन फर्नांडीज के साथ सलमान खान का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है। दोनों की केमिस्ट्री को फैंस को काफी पसंद आ रही है। दिल दे दिया गाने में जैकलीन का देसी अवतार देखने को मिल रहा है। हर लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव लग रही हैं। वहीं सलमान ब्लैक कलर के कैजुअल आउटफिट में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं। सॉन्ग में दोनों का डांस वाकई में काबिल-ए-तारीफ है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान की फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' का दूसरा गाना 'दिल दे दिया' आज रिलीज हो गया है। गाना काफी जबरदस्त है। जैकलीन फर्नांडीज के साथ सलमान खान का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है। दोनों की केमिस्ट्री को फैंस को काफी पसंद आ रही है।

Bollywood Tadka


दिल दे दिया गाने में जैकलीन का देसी अवतार देखने को मिल रहा है। हर लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव लग रही हैं। वहीं सलमान ब्लैक कलर के कैजुअल आउटफिट में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं। सॉन्ग में दोनों का डांस वाकई में काबिल-ए-तारीफ है।


बता दें,  दिल दे दिया सॉन्ग को हिमेश रेशमिया ने कंपोज किया है और शब्बीर अहमद ने इसे गाया है। वही, कमाल खान और पायल देव ने गाने को स्वर दिया है और शबीना खान ने इसे कोरियोग्राफ किया है। 
गौरतलब है कि राथे फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। 

 

Content Writer: suman prajapati

Salman khanfilmRadhesecond songDil De DiyareleasedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...