main page

दिल्ली में शुरू हुई 'भारत' की शूटिंग, सेट से सामने आई सलमान की वीडियो

Updated 26 November, 2018 11:40:12 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान स्टारर फिल्म ''भारत'' की शूटिंग इन दिनों दिल्ली में हो रही है। हाल ही में अब ''भारत'' के सेट से सलमान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो को फिल्म के प्रोड्यूसर और सलमान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री ने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' की शूटिंग इन दिनों दिल्ली में हो रही है। हाल ही में अब 'भारत' के सेट से सलमान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो को फिल्म के प्रोड्यूसर और सलमान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री ने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

Bollywood Tadka

इस वीडियो में सलमान सेट पर पहुंचते हुए और उनका काफिले शूटिंग के लिए निकलते हुए दिखाया गया है। फिल्म की शूटिंग पूरे जोरों-शोरों से हो रही है। इस फिल्म की शूटिंग का एक शिड्यूल पंजाब में पूरा किया गया था। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो सलमान की ये फिल्म कुरियन फिल्म 'एन ऑड टू माई फादर' की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ अहम किरदार में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

वहीं फिल्म में उनकी बहन के किरदार में तब्बू दिखने वाली हैं। इसके अलावा फिल्म में दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर भी अहम किरदारों में है। इस फिल्म को साल 2019 की ईद के मौके पर रिलीज होगी। 

 

 

 

 

: Neha

salman khanbharatshootingdelhiviral video

loading...